Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik: डिलीवरी के बाद बिगड़ी यूट्यूबर की दूसरी पत्नी की तबीयत, Payal Malik बोलीं 'हमारा बच्चा वापस दो'

अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) का हेल्थ अपडेट दिया है. आइए एक नजर डालते हैं इसपर-

Armaan Malik: डिलीवरी के बाद बिगड़ी यूट्यूबर की दूसरी पत्नी की तबीयत, Payal Malik बोलीं 'हमारा बच्चा वापस दो'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है. अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) हाल ही में मां बनी हैं. कृतिका ने एक प्यारे बेटे (Kritika Malik Baby) को जन्म दिया है. इससे जुड़े कई वीडियोज अरमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए हैं. हालांकि, इनमें से किसी में भी न्यू बोर्न का चेहरा नहीं दिखाया गया है. वीडियोज में डिलीवरी के बाद कृतिका मलिक की हेल्थ को लेकर भी एक बड़ी अपडेट सामने आई है. 

अपने ब्लॉग में कृतिका की तबीयत के बारे में बात करते हुए अरमान मलिक ने बताया कि उन्होंने सी सेक्शन के जरिए बेटे को जन्म दिया है. इसी कड़ी में उन्हें पेट पर कई टांके आए हैं. यूट्यूबर ने बताया कि डिलीवरी के बाद कृतिका की तबीयत कुछ खराब हो गई थी. दरअसल, कृतिका को थोड़ी खांसी है जिसके चलते उन्हें टांकों में दर्द हो रहा है. हालांकि, घबराने की बात नहीं है, कृतिका की मम्मी और डॉक्टर मिलकर उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की दूसरी पत्नी Kritika Malik ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बताई 4 मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी

इधर, एक अन्य व्लॉग में पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) कृतिका से मिलने हॉस्पिटल जाती हुई नजर आ रही हैं. पायल अस्पताल पहुंचकर पहले कृतिका से मिलती हैं. इसके बाद वे बार-बार बेबी से मिलने की जिद भी करती हैं. पायल का कहना है कि डॉक्टर्स उन्हें बच्चा नहीं दे रहे हैं. व्लॉग में वे बार-बार कहती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें बच्चे को घर ले जाना है. हालांकि, डॉक्टर्स उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे हैं. पायल सवाल उठाते हुए कहती हैं, 'जब बेबी बिल्कुल ठीक है तो उन्हें उसे घर क्यों नहीं ले जाने दिया जा रहा है? इतनी देरी क्यों हो रही है? चिरायु को तो तुरंत दे दिया गया था.'

बाद में कृतिका मलिक की मां उन्हें समझाते हुए कहती हैं कि पहले और अब के समय में काफी अंतर आ गया है. शायद डॉक्टर्स बच्चे पर कुछ समय निगरानी रखना चाहते हैं. पूरी तसल्ली होने के बाद वे उससे मिलने और घर ले जाने की इजाजत भी दे देंगे. 

यह भी पढ़ें: Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों का हुआ 'बहुत बड़ा' एक्सीडेंट, Payal और Kritika का ऐसा हुआ हाल

यहां देखें वीडियो-

इधर, कृतिका मलिक के बाद अब फैंस पायल मलिक की डिलीवरी के इंतजार में हैं. अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक भी जल्द ही दो जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. यानी अरमान मलिक अब चार-चार बच्चों के पिता बन जाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement