trendingPhotosDetailhindi4017563

RRR में हीरो बनकर उभरा 'अजय देवगन का बेटा', अंग्रेजों पर दागी दनादन बंदूक

साउथ की बिग बजट फिल्म 'आरआरआर' (RRR) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म में कई मेगा स्टार्स के बीच एक चाइल्ड आर्टिस्ट जबरदस्त तारीफें बटोर रहा है.

फिल्म RRR में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), आलिया भट्ट (Ajay Devgn), अजय देवगन (Ajay Devgn) जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आए हैं. वहीं, इन सबके बीच अजय देवगन का ऑनस्क्रीन बेटा खूब चर्चा में आ गया है. हर कोई इस टैलेंटेड चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जानना चाहता है.

1.यंग राम चरण

यंग राम चरण
1/5

RRR में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट वरुण बुद्धदेव हैं. वरुण फिल्म में यंग राम चरण बने हुए हैं.  
 



2.दनादन चलाई बंदूक

दनादन चलाई बंदूक
2/5

यंग राम का किरदार निभाने वाले इस क्यूट और टैलेंटेड एक्टर को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं. वो फिल्म में अजय देवगन के इशारे पर दनादन बंदूक चलाते हैं और अंग्रेजों के छक्के छुड़ा देते हैं.



3.RRR से पहले इस फिल्म में दिखे

RRR से पहले इस फिल्म में दिखे
3/5

वरुण बुद्धदेव 16 के हैं और आरआरआर से पहले भी कई प्रोजेक्ट में दिख चुके हैं. बुद्धदेव एक चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जिन्होंने फिल्म टूलसीदास जूनियर में अपम रोल प्ले किया था. 
 



4.इन प्रोजेक्ट्स में भी किया कमाल

इन प्रोजेक्ट्स में भी किया कमाल
4/5

इसके अलावा वरुण ने कई बड़े बैनर की फिल्मों, वेब सीरीज, टीवी सीरीज, म्यूजिक वीडियो और बड़े विज्ञापनों में भी काम किया है.



5.8 साल की उम्र से शुरुआत

8 साल की उम्र से शुरुआत
5/5

वरुण ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में एक टीवी विज्ञापन से की और बाद में उन्हें कई टीवी धारावाहिकों, फिल्मों और वेब सीरीज के लिए चुना गया. राजामौली की फिल्म RRR के जरिए तारीफें बटोरने के बाद उन्हें बड़े फिल्म प्रोजेक्टस की उम्मीद है.



LIVE COVERAGE