trendingPhotosDetailhindi4130436

9 से 5 की नौकरी से हुए परेशान , तो इन 5 हल्की फुल्की Web Series को Weekend में निपटा लें

OTT पर कई ऐसी हल्की-फुल्की वेब सीरीज मौजूद हैं, जिन्हें आप पूरे परिवार के साथ एंन्जॉय कर सकते हैं. तो अगर आप भी इस वीकेंड चिल करना चाहते हैं तो इन शोज को जरूर देख डालें.

ओटीटी पर क्राइम से लेकर हल्की फुल्की वेब सीरीज (OTT Web series) की भरमार है. लोग उन शोज को देखना खूब पसंद करते हैं और तो और इन शो के हर एक किरदार ने दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है. कई ऐसी सीरीज भी हैं जिनके एक-दो से लेकर तीन सीजन तक आ चुके हैं और अब लोगों को उनके अगले सीजन का इंतजार है. इस लिस्ट में पंचायत (Panchayat) से लेकर गुल्लक (Gullak) जैसी कई शोज शामिल हैं.

1.Panchayat on Amazon Prime Video

Panchayat on Amazon Prime Video
1/5

प्राइम वीडियो पर आप पंचायत के सारे सीजन देख सकते हैं. इस हल्की फुल्की सीरीज को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इसी साल इसका तीसरा सीजन भी आया जो ओटीटी पर धमाल मचा रहा है. इसे आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं.



2.Yeh meri family on Amazon Prime Video

Yeh meri family on Amazon Prime Video
2/5

ये मेरी फैमिली वेब सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं. ये एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज है जो 1990 के दशक में सेट है. इसे Amazon Mini TV पर फ्री में देख सकते हैं.



3.Gullak on Sony Liv

Gullak on Sony Liv
3/5

गुल्लक  के चार सीजन आ चुके हैं. इसे आप SonyLIV पर देख सकते हैं. इसका चौथा सीजन इसी साल आया है था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. ये मिडिल क्लास परिवार की कहानी दिखाता है.



4.Hostel Daze on Amazon Prime Video

Hostel Daze on Amazon Prime Video
4/5

ये वेब सीरीज आपको कॉलेज के दिनों में वापस ले जाएगी. इसे आप Prime Video पर देख सकते हैं. इसके 4 सीजन आ चुके हैं. इसमें दिखाया गया था कि  स्टूडेंट्स फाइनल ईयर में पहुंच गये हैं और अब प्लेसमेंट की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं.
 



5.Chacha Vidhayak Hain Humare on Prime Video

Chacha Vidhayak Hain Humare on Prime Video
5/5

अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाले जाकिर खान ने चाचा विधायक हैं हमारे से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसमें वो रॉनी भैया की भूमिका में हैं, जो एक ऐसा युवक है जो सम्मान और प्रभाव पाने के लिए अपने चाचा के स्थानीय विधायक (विधानसभा सदस्य) होने के बारे में झूठ बोलता है. इसे अमेजन मिनीटीवी पर देखा जा सकता है.
 



LIVE COVERAGE