trendingPhotosDetailhindi4005507

Bigg Boss में इन 5 कंटेस्टेंट की बदसलूकी ने बटोरी चर्चाएं, सलमान भी भड़के

छोटे पर्दे का चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बना रहता है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 11, 2022, 10:11 PM IST

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक कंटेस्टेंट हाल ही में फीमेल कंटेस्टेंट्स पर भद्दी टिप्पणी करने को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस कंटेस्टेंट के बुरे बर्ताव पर सलमान खान (Salman Khan) भी भड़क गए हैं. वहीं, सिर्फ इस सीजन ही नहीं बल्कि पिछले कई सीजन्स में भी ऐसे ही कंटेस्टेंट्स चर्चाओं में रह चुके हैं.

1.अभिजीत बिचुकले

अभिजीत बिचुकले
1/5

बीते दिनों बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले का फीमेल कंटेस्टेंट्स के मुंह पर जूता मारने वाला कमेंट सुर्खियों में रहा था. वहीं, जब नेहा भसीन ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन पर अभीजीत ने उन्हें भी भद्दी बात कह दी. इस पर सलमान खान को गुस्सा आ गया और उन्होंने अभिजीत को फटकार लगा दी लेकिन बिचुकले ने सलमान से भी पंगा ले लिया.
 



2.डॉली बिंद्रा

डॉली बिंद्रा
2/5

बिग बॉस के सीजन 4 में कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहीं. उनका गुस्सैल मिजाज और बेहिसाब गालियां देने वाला बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया. डॉली ने तब हद कर दी जब उन्होंने गुस्से में श्वेता तिवारी का हाथ मोड़ दिया था.



3.स्वामी ओम

स्वामी ओम
3/5

बिग बॉस के 10वें सीजन में स्वामी ओम पेशाब फेंकने वाले वाकये की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए थे. उन्हें इस हरकत की वजह से घर से बाहर कर दिया गया था.
 



4.मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली
4/5

बिग बॉस 13 के दौरान कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली भी अपने गुस्सैल बर्ताव की वजह से चर्चा में आ गई थीं. उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को फ्राइपैन दे मारा था जिसकी वजह से उन्हें जबरदस्त क्रिटिसिज्म झेलना पड़ा था.
 



5.जुबैर खान

जुबैर खान
5/5

कंटेस्टेंट जुबैर खान भी ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में रहे. शो पर उन्हें दाऊद का रिश्तेदार कहकर बुलाया गया और घर में उन्होंने महिला कंटेस्टेंट्स को भद्दे शब्द कहे थे. सलमान खान ने उन्हें लताड़ लगाकर घर से बेघर कर दिया.
 



LIVE COVERAGE