trendingPhotosDetailhindi4130075

Kangana Ranaut से लेकर Radhika Apte तक, इन एक्ट्रेसेस ने खोला था Bollwyood का कच्चा चिट्ठा, रिवील किए Dirty Secrets

Bollywood में भी कुछ ऐसे काले और बदसूरत रहस्य हैं, जिन्हें अक्सर पर्दे के पीछे छिपा दिया जाता है. हालांकि कई एक्ट्रेसेस इसपर खुलकर बात कर चुकी हैं.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी चकाचौंद है पर ये गहरे और काले रहस्यों (Bollywood Dark Secrets) से भरी हुई भी है. इनमें से कुछ सीक्रेट का खुलासा खुद सेलिब्रिटीज ने किया है. जी हां, टॉप एक्ट्रेसेस जैसे कंगना रनौत, तापसी पन्नू, राधिका आप्टे और नोरा फतेही सहित कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने सच बोलने और बॉलीवुड के बदसूरत पक्ष को उजागर करने की हिम्मत की है. एक नजर डालें.

1.Kangana Ranaut Roasts Bollywood Stars

Kangana Ranaut Roasts Bollywood Stars
1/5

कंगना रनौत आए दिन बॉलीवुड पर हमला बोलती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने वहां होने वाली पार्टीज पर तंज कसा है. एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड के लोग बस अपने आप में खोए रहते हैं, अपनी मस्ती में रहते हैं.



2.Taapsee Pannu got candid about dark side of Bollywood

Taapsee Pannu got candid about dark side of Bollywood
2/5

Taapsee Pannu ने एक बार कहा था कि उन्हें फिल्मों से बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि निर्माता को financial समस्या थी. यहां तक कि उनके साथ कई एक्टर्स ने काम करने से इनकार कर दिया था क्योंकि वो 'ए-लिस्ट अभिनेत्री' नहीं थीं.



3.Radhika Apte reveal dark secrets of Bollywood casting couch

Radhika Apte reveal dark secrets of Bollywood casting couch
3/5

राधिका आप्टे ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वो बॉलीवुड में नई थीं तो उन्हें अपनी बॉडी पर काम करने की सलाह दी गई थी. पहली मुलाकात में किसी ने उन्हें नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा तो किसी ने उन्हें उनकी जॉ लाइन और टांगों की सर्जरी के लिए कहा था. यहां तक कि उन्हें ब्रेस्ट इंप्लान्ट करवाने को भी कहा गया था.



4.Nora Fatehi reveals film industry secrets

Nora Fatehi reveals film industry secrets
4/5

नोरा फतेही ने एक पोडकास्ट में फिल्म उद्योग में अपने साथ हुए बुरे व्यवहार को लेकर बात की थी. नोरा ने बताया कि कभी-कभी उनका सामना ऐसे लोगों से होता है, जो उन्हें अजीब सा महसूस कराते हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के इरादे ठीक नहीं होते हैं.



5.Esha Gupta exposed bollywood dirty secrets

Esha Gupta exposed bollywood dirty secrets
5/5

ईशा गुप्ता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें नाक की सर्जरी और गोरे रंग के लिए इंजेक्शन लेने की सलाह दी गई थी. प्रभात खबर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया वो उस वक्त थोड़े टाइम के लिए बहक भी गई थी पर इंजेक्शन की कीमत सुनकर वो रुक गईं और आज तक ऐसा कुछ नहीं कराया.



LIVE COVERAGE