trendingPhotosDetailhindi4131811

लाखों के बिक गए कॉन्सर्ट के टिकट, जेब में आए करोड़ों रुपये, अब Diljit Dosanjh की नेट वर्थ भी जान लें

Diljit Dosanjh का भारत में Dil-Luminati टूर 26 अक्टूबर 2024 से शुरू होगा. इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बज है. आइए जानते हैं उनकी नेट-वर्थ.

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी हैं. इसी बीच वो अपने दिल-लुमिनाती टूर (Diljit Dosanjh Dil-Luminati India Tour) नाम के इंडिया कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में बने हैं. उनके इस कॉन्सर्ट का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसके टिकट लाइव होते ही 2 मिनट के भीतर सारे बिक गए. वहीं कई खबरें ऐसी हैं कि उनके कॉन्सर्ट के टिकट ब्लैक में बिक रहे हैं. वहीं इन टूर से वो करोड़ों रुपये कमाते हैं.

1.Diljit Dosanjh Dil-Luminati India Tour

Diljit Dosanjh Dil-Luminati India Tour
1/5

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी हैं. इसी बीच वो अपने दिल-लुमिनाती टूर नाम के इंडिया कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में बने हैं. उनके इस कॉन्सर्ट का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसके टिकट लाइव होते ही 2 मिनट के भीतर सारे बिक गए. 



2.Diljit Dosanjh reacts to Dil-luminati concert ticket sales

Diljit Dosanjh reacts to Dil-luminati concert ticket sales
2/5

दिलजीत दोसांझ अपने भारत टूर को मिल रहे रिस्पॉन्स को लेकर फूले नहीं समा रहे हैं. उनका इस टूर के 2.5 लाख टिकट बिक्री चुके हैं जो अब तक का सबसे अधिक कमाई वाला कॉन्सर्ट टूर बन गया है. 
 



3.Dil-luminati concert ticket sales profit 234 crore

Dil-luminati concert ticket sales profit 234 crore
3/5

दिलजीत दोसांझ के मैनेजर ने उनके टूर की टिकट बिक्री के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि इस टूर से उन्हें लगभग 234 करोड़ का भारी मुनाफा हुआ है.



4.Diljit Dosanjh net worth

Diljit Dosanjh net worth
4/5

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की कुल नेट वर्थ 172 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है. वो प्राइवेट शो के लिए भारी फीस लेते हैं. हर परफॉर्मेंस के लिए वो 4 करोड़ रुपये कमाते हैं. वो गानों के अलावा अपनी फिल्मों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.



5.Diljit Dosanjh Alia Bhatt Jigra song Chal Kudiye

Diljit Dosanjh Alia Bhatt Jigra song Chal Kudiye
5/5

दिलजीत दोसांझ को बीते दिनों नेटफ्लिक्स की फिल्म अमर सिंह चमकीला में  देखा गया था. अपनी शानदार एक्टिंग के लिए एक्टर ने काफी तारीफें बटोरीं. वहीं वो आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म जिगरा के लिए चल कुड़िए नाम का गाना भी गा रहे हैं.



LIVE COVERAGE