trendingPhotosDetailhindi4006578

Hrithik-Sussanne से Arbaaz-Malaika तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे Divorce

बॉलीवुड के कई ऐसे कपल्स हैं जिनका रिश्ता टूटने पर फैंस भी बेहद निराश हुए और इन सेलेब्स का तलाक इंडस्ट्री के सबसे चर्चित तलाक में से रहा.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 20, 2022, 11:10 PM IST

ऋतिक रोशन- सुजैन खान से लेकर मलाइका अरोड़ा- अरबाज खान तक इन पांच बॉलीवुड स्टार्स के तलाक इंडस्ट्री के सबसे महंगे तलाक में गिने जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सेलेब्स के डायवोर्स पर लाखों खर्च हुए हैं.

1.रितिक रोशन और सुजैन खान

रितिक रोशन और सुजैन खान
1/5

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी. 2013 में दोनों ने तलाक लेने का निर्णय लिया. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो सुजैन खान को ऐलमोनी के तौर पर 380 करोड़ रुपये दिए गए थे.



2.करिश्मा कपूर और संजय कपूर

करिश्मा कपूर और संजय कपूर
2/5

करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर संग शादी रचाई थी. वहीं, शादी के 13 साल बाद दोनों का तलाक ले लिया था. करिश्मा के 2 बच्चे हैं जो उनके साथ ही रहते हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा को ऐलमोनी के तौर पर एक बंगला मिला है. इसके अलावा तलाक के समय 7 करोड़ का बांड हुआ था जिसके तहत करिश्मा को हर महीने 10 लाख रुपए मिलते हैं. 
 



3.अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा
3/5

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी. 2017 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था. शादी के 19 साल बाद दोनों के तलाक के फैसले के बाद ऐलमोनी के रूप में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से 15 करोड़ रुपये की मांग की थी जिसे देने के लिए अरबाज ने हामी भर दी थी. 
 



4.प्रभुदेवा और रामलता

प्रभुदेवा और रामलता
4/5

डांसर, एक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा और रामलता ने 1995 में शादी की थी. 2011 मे दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया था. ऐलमोनी के रूप में प्रभुदेवा ने 20-25 करोड़ की प्रॉपर्टी दी थी जिसमें विला और महंगी कार भी शामिल थी.
 



5.फरहान अख्तर और अधुना भबानी

फरहान अख्तर और अधुना भबानी
5/5

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने 16 साल तक साथ रहने के बाद अधुना से तलाक लिया था. एबीपी की एक रिपोर्ट के मुतबिक तलाक के समय फरहान ने अधुना को मुंबई स्थित 10 हजार स्क्वेयर फीट का आलीशान बंगला भी अधुना को मिला था. 



LIVE COVERAGE