trendingPhotosDetailhindi4129307

Stree 2 के अलावा Khel Khel Mein, Vedaa या Thangalaan, वीकेंड में क्या देखें और किससे करें तौबा, यहां है जवाब

आज यानी 15 अगस्त का दिन सिनेमा लवर्स के लिए बेहद खास है. आज एक-दो नहीं बल्कि 8 फिल्में थिएटर्स में रिलीज हुी हैं.

15 अगस्‍त को देश 78वां स्‍वतंत्रता दिवस (78th Independence Day) मना रहा है. ये दिन मूवी लवर्स के लिए भी बहुत खास है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस दिन स्‍त्री-2 (Stree 2) से लेकर खेल खेल में (Khel Khel Mein) और थंगलान (Thangalaan) जैसी कई बड़ी फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. दर्शकों को लंबे समय से इन फिल्‍मों का इंतजार था. ऐसे में आप परिवार के साथ इस वीकेंड फिल्‍म देखकर क्‍वालिटी टाइम बिता सकते हैं.

1.Khel Khel Mein

Khel Khel Mein
1/5

तमाम सितारों से सजी फिल्म खेल खेल में भी आज यानी 15 अगस्त को रिलीज हो गई है. ये फिल्म इटैलियन मूवी 'परफेक्ट स्ट्रेंजर्स' की रीमेक है. इसमें अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्‍नू, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्‍य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे सितारों हैं. इसे देखने के बाद लोग इसे एक मजेदार फिल्म बता रहे हैं.



2.Thangalaan

Thangalaan
2/5

आज साउथ की एक बड़ी फिल्म 'थंगलान ने भी दस्तक दी है. ये साउथ स्टार चियान विक्रम की फिल्म है. इसे फर्स्ट डे के लिए एडवांस बुकिंग से भी काफी फायदा मिला है. ऐसे में ये ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई कर सकती है. माना जा रहा है कि फिल्म का ओपनिंग डे पर कलेक्शन 15-17 करोड़ रुपये के बीच हो सकता है.



3.Stree 2 success

Stree 2 success
3/5

स्त्री 2 बीते हफ्ते थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. लोग जमकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं और इसे ब्लॉकबस्टर और पैसा वसूल बता रहे हैं. वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है और इसने दुनियाभर में कुल 400 करोड़ की कमाई कर ली है. ये 2024 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली मूवी बन गई है.



4.Vedaa

Vedaa
4/5

सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'वेदा' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.इसमें शरवरी वाघ,जॉन अब्राहम,अभिषेक बनर्जी,तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार हैं. फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने एक बेहद संवेदनशील मुद्दे को प्रभावशाली ढंग से पर्दे पर उतारने का पूरा प्रयास किया है. अगर आप एक्शन देखना पसंद करते हैं तो इसे देख सकते हैं.



5.Mr Bachchan

Mr Bachchan
5/5

रवि तेजा की फिल्म मिस्टर बच्चन आज रिलीज हुई है. ये अजय देवगन की 2018 की हिंदी फिल्म रेड का रीमेक है, जिसे राजकुमार गुप्ता ने निर्देशित किया है. इस फिल्म में भी एक आयकर अधिकारी, बच्चन की सच्ची कहानी को दिखाया गया है जो शक्तिशाली और भ्रष्ट राजनेता, मुत्यम जग्गैया के यहां एक हाई-प्रोफाइल छापेमारी करता है.



LIVE COVERAGE