trendingPhotosDetailhindi4134978

Anjali Arora की इन बोल्ड फोटोज ने जीता फैंस का दिल, फोटोज से नहीं हटेंगी नजरें

Anjali Arora ने अपने डांस और बोल्ड फोटोज से लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी हर फोटो पर फैंस क्रेजी हो जाते हैं.

'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सुर्खियों में रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो अपने सिजलिंग और हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं. लोग उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज (Anjali Arora bold look) देखने को मिला है. उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं

1.Anjali Arora hot look

Anjali Arora hot look
1/5

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जो काफी सुर्खियों में आ गई हैं. अंजलि का ये अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है.



2.Anjali Arora latest instagram post

Anjali Arora latest instagram post
2/5

इंस्टाग्राम पर अंजलि अरोड़ा की कई सारी ग्लैमरस फोटोज हैं. फैंस भी उनकी झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है जो फैंस को दीवाना बना रही है. 



3.Anjali Arora trolled

Anjali Arora trolled
3/5

एक तरफ जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं अंजलि को कई लोगों ने ट्रोल भी कर दिया है. कुछ लोग उन्हें संस्कारी लड़की बनने तक की सलाह दे रहे हैं.



4.Anjali Arora Photos Trending

Anjali Arora Photos Trending
4/5

अंजलि अपनी हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने से पीछे नहीं हटती हैं. उनके फैंस उनका हर लुक देखकर फिदा हो जाते हैं. हर फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.



5.Anjali Arora popularity

Anjali Arora popularity
5/5

अंजलि के काचा बादाम वाले वीडियो से काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी. वो टिकटॉक से लेकर इंस्टा पर वायरल हो गईं. इसके बाद वो कंगना के शो लॉक अप में भी नजर आईं. 



LIVE COVERAGE