trendingPhotosDetailhindi4008987

Mahabharat के 'इंद्र देव' से 'ससुराल सिमर का' एक्टर तक, इन दिग्गजों ने आखिरी दिनों में झेली आर्थिक तंगी

टीवी से लेकर फिल्मों तक जबरदस्त शोहरत इंजॉय करने वाले कलाकारों में कुछ ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्हें जीवन के आखिरी दिनों में आर्थिक तंगी देखनी पड़ी है.

Mahabharat में Bheem का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता Praveen Kumar Sobti के निधन से पहले उनके आर्थिक संकट को लेकर अफवाहें फैली थीं. जिन्हें अभिनेता ने बाद में झूठा करार दे दिया था. हालांकि, कई कलाकारों को भी आखिरी दिनों में फाइनेंशियल क्राइसेस का सामना करना पड़ा था.

1.प्रवीण कुमार सोबती

प्रवीण कुमार सोबती
1/5

प्रवीण कुमार सोबती को लेकर बीते दिनों ऐसी अफवाहें फैली थीं कि वो आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने जी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में साफ कह दिया था कि ये खबरें सरासर गलत हैं. उन्होंने कभी भी आर्थिक मदद मांगने की बात से साफ इनकार किया था.



2.सतीश कौल

सतीश कौल
2/5

'महाभारत' में इंद्र देव का किरदार निभाने वाले सतीश कौल ने जीवन के आखिरी दिनों में पैसों की कमी का सामना किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कोरोना हो गया था और हालात बेहर बिगड़ने के कारण उनका इलाज बहुत महंगा हो गया था उनके  पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं थे. इसके बाद कई फिल्मी सितारों ने उनकी मदद भी की थी. सतीश कौल 10 अप्रैल 2021 को जिंदगी की जंग हार गए थे.
 



3.आशीष रॉय

आशीष रॉय
3/5

ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष रॉय को भी आखिरी दिनों में आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी थी. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे. अशीष का कहना था कि उनकी सेविंग्स अस्पताल में भर्ती होने के दूसरे दिन ही खत्म हो गई थी. उन्होंने अर्थिक मदद भी मांगी थी लेकिन किडनी फेलियर के कारण उनका 24 नवंबर 2020 में निधन हो गया था.



4.अनुपम श्याम

अनुपम श्याम
4/5

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता अनुपम श्याम लंबे वक्त से बीमार थे उन्होंने इलाज के दौरान सोशल मीडिया के जरिए आर्थिक मदद मांगी थी. ये पता चलने के बाद बॉलीवुड सेलेब्रीटज के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अनुपम श्याम की आर्थिक मदद की थी लेकिन वो 9 अगस्त 2021 को जिंदगी की जंग हार गए. बताया जाता है उनके निधन की वजह मल्टीपल ऑर्गन फेलियर थी.
 



5.मनमीत ग्रेवाल

मनमीत ग्रेवाल
5/5

'आदत से मजबूर' फेम अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने 15 मई 2020 आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे और उनके सिर पर काफी लोन भी था. लॉकडाउन के दौरान वो डिप्रेशन में आ गए थे.



LIVE COVERAGE