trendingPhotosDetailhindi4018563

कार एक्सिडेंट से जूझ चुकी हैं ये 5 एक्ट्रेसेस, एक के चेहरे में घुसे थे कांच के 67 टुकड़े

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक भीषण Car Accident की शिकार हो गई थीं. इस हादसे में उन्हें चोटें भी आई थीं.

मलाइका अरोड़ा की कार से एक्सप्रेसवे पर दो गाड़ियां टकरा गई थीं. बताया गया था कि इस घटना के बाद बाकी दो गाड़ियां मौके से फरार हो गईं लेकिन मलाइका को चोट आ गई थी. मलाइका की तरह ही बॉलीवुड की कुछ और एक्ट्रेसेस भी इस कार एक्सीडेंट से जूझ चुकी हैं. हालांकि, इन सभी एक्ट्रेसेस ने हिम्मत के साथ खुद को संभाला और फिर धमाकेदार कमबैक भी किया.
 

1.मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा
1/5

मलाइका का एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया था कि मलाइका के ड्राइवर ने अपनी कार से कंट्रोल खो दिया था. बताया गया था कि मलाइका के सिर पर चोट आई थी. फिलहाल, मलाइका को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वो अपने घर पर रेस्ट कर रही हैं. 
 



2.शबाना आजमी

शबाना आजमी
2/5

2020 के जनवरी महीने में शबाना आजमी के साथ एक गंभीर सड़क हादसा हुआ था. उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी और शबाना को चेहरे पर काफी ज्यादा चोट आ गई थी और खून भी खूब बहा था. उन्हें पनवेल के एमजीएम अस्पताल में ले जाया गया था.
 



3.हेमा मालिनी

हेमा मालिनी
3/5

जुलाई 2015 मेंहेमा मालिनी की गाड़ी का भी भयावह एक्सीडेंट हुआ था. उनकी कार से टकराने वाली दूसरी कार (ऑल्‍टो) में सवार एक बच्ची की मृत्यु हो गई थी और हेमा की आंख के ऊपर सिर में काफी चोट आई थी. ये हादसा राजस्थान के दौसा जिले में हुआ था.
 



4.महिमा चौधरी

महिमा चौधरी
4/5

एक्ट्रेस महिमा चौधरी के साथ साल 1999 में एक ऐसा हादसा हुआ था जिसका दर्द वो आज तक नहीं भूल पाई हैं. फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग के दौरान एक ट्रक से उनकी कार टकरा गई थी और इस हादसे में कार का शीशा टूटकर उनके चेहरे में घुस गया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी सर्जरी की गई और चेहरे से 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया था.



5.अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल
5/5

साल 1999 में अनु अग्रवाल के साथ हुए कार एक्सिडेंट ने उनकी जिंदगी बदलकर रखी दी थी. ये हादसा इतना गंभीर था कि अनु अग्रवाल कोमा में चली गई थीं. इस हादसे की वजह से उनका बॉलीवुड करियर लगभग खत्म हो गया था.
 



LIVE COVERAGE