trendingPhotosDetailhindi4004049

New Year 2022: अगले साल ये 5 स्टारकिड्स बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री?

नए साल 2022 (New Year 2022) से पहले बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टारकिड्स के डेब्यू को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 31, 2021, 05:27 PM IST

2022 में शाहरुख खान की लाडली से लेकर सारा अली खान के भाई तक कई स्टारकिड्स धमाकेदार डेब्यू कर सकते हैं. जानें उन 5 बड़े स्टारकिड्स के डेब्यू से जुड़ी डीटेल जिन्हें पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
 

1.सुहाना खान

सुहाना खान
1/5

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने न्यूयॉर्क से फिल्म कोर्स भी किया है. शाहरुख खान भी कह चुके हैं कि फिल्म में डेब्यू कब करना है, इसका फैसला सुहाना खुद करेंगी. 
 



2.शनाया कपूर

शनाया कपूर
2/5

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर का डेब्यू तो पक्का हो गया है लेकिन वो पर्दे पर कब नजर आएंगी इसकी तारीख निकलनी अभी बाकी है. करण जौहर ने खुद एक पोस्ट के जरिए शनाया को लॉन्च करने का ऐलान किया था.
 



3.बाबिल खान

बाबिल खान
3/5

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘काला’ (Qala) में काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं.
 



4.खुशी कपूर

खुशी कपूर
4/5

श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी डेब्यू के लिए तैयार हैं. वो कई मैग्जीन फोटोशूट करवाती तो दिखाई दे चुकी हैं. वहीं, अब सभी को उम्मीद है कि वो 2022 में पर्दे पर नजर आ सकती हैं. 
 



5.इब्राहिम अली खान

इब्राहिम अली खान
5/5

सारा अली खान के बाद अब उनके भाई इब्राहिम अली खान के फिल्मों में डेब्यू की खबरें जोरों पर हैं. इब्राहिम ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. वहीं, खबरें हैं कि वो 2022 में पर्दे पर भी नजर आ सकते हैं. 
 



LIVE COVERAGE