trendingPhotosDetailhindi4074897

Pakistani Actress की छोटी ड्रेस पर लोगों ने डाली धर्म की नसीहतें, Photos देख ट्रोल्स बोले 'शर्म करो'

Pakistani Actress Saboor Ali Ansari हाल ही में अपने एक फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन पर कई लोग बुरी तरह नाराज हो गए हैं.

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस (Pakistani Actress) सबूर अली अंसारी (Saboor Ali Ansari) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में सबूर अपने एक ऐसे ही पोस्ट की की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. सबूर ने सोशल अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं और उनकी इन तस्वीरों को देखकर कई लोग नाराज हो गए हैं. कई ट्रोल्स (Saboor Ali Trolled) ने उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट्स करते हुए धर्म को लेकर नसीहतें देनी शुरू कर दी हैं.

1.Saboor Ali Ansari New York Trip

Saboor Ali Ansari New York Trip
1/5

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबूर अली अंसारी इन दिनों न्यूयॉर्क ट्रिप पर हैं और इस दौरान वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव बनी हुई हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं.



2.Saboor Ali Ansari Glamours Photos

Saboor Ali Ansari Glamours Photos
2/5

सबूर अली अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रिप से ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो ब्लू रंग की फॉर्म शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं और इस ड्रेस के साथ उन्होंने स्टाइलिश बैग लिया हुआ है.



3.Saboor Ali Ansari Trolled

Saboor Ali Ansari Trolled
3/5

सबूर अंसानी इस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. कई लोग उन्हें शॉर्ट ड्रेस ना पहनने की सलाह देते हुए धर्म पर नसीहतें दे रहे हैं.



4.Saboor Ali Ansari Got Support From Fans

Saboor Ali Ansari Got Support From Fans
4/5

हालांकि, सबूर को कई फैंस ने सपोर्ट भी किया है. सबूर के फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आ रहा है और इस पर जमकर तारीफें भी मिल रही हैं.



5.Pakistani Famous Actress Saboor Ali Ansari

Pakistani Famous Actress Saboor Ali Ansari
5/5

सबूर अली पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो जो भी करती हैं सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाता है.



LIVE COVERAGE