trendingPhotosDetailhindi4063441

Poonam Pandey की इन 10 Bold Photos ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, दिल थाम कर देखें

Poonam Pandey हमेशा अपनी Bold और Hot अदाओं से लोगों को अपनी ओर खींचती हैं. आप भी दिल थाम कर देखें एकट्रेस की ये 10 फोटोज.

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कभी वो समंदर किनारे बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी किसी इवेंट में हॉट ड्रेस पहनी हुई स्पॉट हो जाती हैं. यंगस्टर्स के बीच पूनम का अलग ही क्रेज बना रहता है. अपनी इन सिजलिंग फोटो से वो अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. यही नहीं कैज्युल और इंडियन ट्रेडिशनल (Poonam Pandey Indian wear) अवतार में भी वो सोशल मीडिया पर नजर आ जाती हैं. आज हम आपको उनकी 10 फोटो दिखाएंगे जो साबित कर देंगी कि वो अपने हॉट अंदाज (Poonam Pandey hot & sexy look) की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 

1.Poonam Pandey braless photos

Poonam Pandey braless photos
1/10

इस फोटोशूट में पूनम ने एक शर्ट पहनी हुई है. इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. उनकी ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई थीं. फैंस उनके सिंजलिंग लुक को देख हैरान रह गए थे. 



2.Poonam Pandey bikini photos

Poonam Pandey bikini photos
2/10

इस फोटो में पूनम पांडे समंदर किनारे येलो बिकिनी में अपनी हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. अपने इस लुक से एक्ट्रेस ने एक बार फिर फैंस की धड़कनों को बढ़ा दिया है. उनकी अदाएं किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं.



3.Poonam Pandey in sizzling dress

Poonam Pandey in sizzling dress
3/10

पूनम पांडे ने कुछ समय पहले ब्लैक कलर की एक ड्रेस में कुछ फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही थीं.  पूनम के इस अवतार पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. 



4.Poonam Pandey bold photoshoot

Poonam Pandey bold photoshoot
4/10

पूनम सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस भी बेताब रहते हैं. 



5.Poonam Pandey floral bikini

Poonam Pandey floral bikini
5/10

पूनम पांडे अक्सर बिकिनी में फोटो पोस्ट करती रहती हैं. वो अपने बोल्ड अंदाज से चाहने वालों के होश उड़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर पूनम की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. 



6.Poonam Pandey song 'Tere Jism Se'

Poonam Pandey song 'Tere Jism Se'
6/10

कुछ समय पहले पूनम पांडे का गाना तेरे जिस्म से रिलीज हुआ था. इस गाने में उनके साथ Karanvir Bohra भी नजर आए थे. करणवीर बोहरा और पूनम पांडे इसके पहले लॉकअप सीजन वन (Lock Upp) में नजर आए थे. 



7.Poonam Pandey in Lock Upp show

Poonam Pandey in Lock Upp show
7/10

पूनम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में नजर आई थीं. इस दौरान पूनम ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे किए थे. पूनम ने टॉपलेस होने का वादा किया था और शर्त रखी थी सबसे ज्यादा वोट मिलने की. हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया था. 



8.Poonam Pandey love for dogs

Poonam Pandey love for dogs
8/10

पूनम पांडे अक्सर अपने पेट डॉग के साथ फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इससे साफ जाहिर है कि उन्हें अपने पेट से कितना प्यार है. 



9.Poonam Pandey Bollywood debut

Poonam Pandey Bollywood debut
9/10

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इससे पहले एक्ट्रेस उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने साल 2011 में टीम इंडिया के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर अपने कपड़े उतारने का वादा किया था. 



10.Poonam Pandey in Traditional wear

Poonam Pandey in Traditional wear
10/10

पूनम कम मौकों पर ही सही पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आ जाती हैं. इस साल दुर्गा पूजा के पंडाल में उन्हें साड़ी में स्पॉट किया गया. इस लुक में देख उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे थे. 



LIVE COVERAGE