trendingPhotosDetailhindi4031958

Prabhas ने फीस के मामले में Allu Arjun को पछाड़ा, जानें- कितना कमाते हैं South Stars

South Cinema में एक से बढ़कर एक हीरो हैं और वो एक फिल्म के लिए तगड़ी रकम लेते हैं. फीस की बात करें तो Prabhas, Allu Arjun से आगे निकल चुके हैं.

South Stars Fees: इन दिनों साउथ सिनेमा की दीवानी बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है. साउथ की कई फिल्मों का बॉलीवुड में रीमेक हो चुका है. ऐसे में साउथ स्टार्स की डिमांड भी खूब बढ़ी है. यही वजह है कि साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स फीस भी तगड़ी लेते हैं. प्रभास (Prabhas) से लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) तक, कितना कमाते हैं साउथ के हीरो.

1.Rajnikanth

Rajnikanth
1/9

साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत सबसे तगड़ी फीस चार्ज करते हैं. तमिल सिनेमा के साथ-साथ वो हिंदी, तेलेगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक फिल्म के 100 करोड़ तक चार्ज कर रहे हैं और साथ ही वो फिल्म के प्रॉफिट में भी हिस्सा लेते हैं.



2.Pawan Kalyan

Pawan Kalyan
2/9

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण भी तगड़ी फीस लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 60 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते हैं. फिल्म 'वकील साहब' में महज 18 मिनट के किरदार के लिए उन्होंने 50 करोड़ तक चार्ज किया था.



3.Mohalal

Mohalal
3/9

साउथ के एक और बड़े स्टार मोहनलाल तमिल और तेलुगु में काम करके शानदार फैन फॉलोइंग हासिल कर चुके हैं. वो एक फिल्म के करीब 64 करोड़ तक लेते हैं.



4.Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay
4/9

तमिल के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में गिने जाने वाले एक्टर विजय कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. वो एक फिल्म के लिए 30 से 32 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं.



5.Allu Arjun

Allu Arjun
5/9

अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए करीब 20 से 25 करोड़ फीस के तौर पर लेते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म एटली के साथ हो सकती है. इस फिल्म के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये ऑफर किये गए हैं.



6.Mahesh Babu

Mahesh Babu
6/9

महेश बाबू तेलुगू सिनेमा के सबसे बड़े स्टार कहे जाने वाले महेश बाबू एक फिल्म के लिए 45 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं. बताया जा रहा है कि वो अपनी फीस जल्द ही बढ़ा सकते हैं.



7.Jr NTR

Jr NTR
7/9

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटी रामा राव इंडस्ट्री के हिट एक्टरों में से एक है और अपनी एक फिल्म के लिए करीब 40 करोड़ तक वूसल करते हैं.



8.Prabhas

Prabhas
8/9

बाहुबली में नजर आने के बाद से एक्टर प्रभास लगातार सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. यही कारण है कि उनकी फीस 80 करोड़ है और इस मामले में वो बड़े-बड़े एक्टर्स को पछाड़ चुके हैं.



9.Ajith Kumar

Ajith Kumar
9/9

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अजीत कुमार आज तमिल सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं. वो एक फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं.



LIVE COVERAGE