trendingPhotosDetailhindi4071586

Radhika Merchant Engagement: बेहद खूबसूरत हैं Anant Ambani की दुल्हन, जानें शाही शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स

Radhika Merchant और Anant Ambani की सगाई की काफी चर्चा हो रही है. ऐसे में आप भी जान लें कि कौन हैं Mukesh Ambani की होने वाली छोटी बहू.

Radhika Merchant & Anant Ambani Engagement: रिलाइंस कंपनी ( Reliance Company) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज सगाई होने वाली है. उनकी सगाई राधिका मर्चेंट के साथ होने जा रही है. पिछले साल ही कुछ रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों का रोका किया गया था जिसकी कई फोटोज और वीडियो वायरल हुई थीं. खास बात ये है कि दोनों की सगाई आज शाम को एंटीलिया (Ambani House Antilia) में ही होगी. ऐसे में हम आपको राधिका के बारे में कुछ अनकही बातें बताते हैं. 

1.Radhika Merchant & Anant Ambani love

Radhika Merchant & Anant Ambani love
1/5

साल 2018 में अनंत अंबानी और राधिका के रिश्ते की बात सामने आई थी. कहा जाता है कि अनंत और राधिका की मुलाकात बचपन में ही हुई थी. दोनों सालों से एक दूसरे को जानते हैं. अंबानी परिवार की बेटी ईशा और राधिका भी अच्छे दोस्त हैं. 



2.Radhika Merchant mehendi ceremony

Radhika Merchant mehendi ceremony
2/5

हाल ही में, कपल का मेहंदी समारोह आयोजित किया गया था. इसकी फोटो काफी वायरल हो रही हैं. इस समारोह के लिए राधिका ने पिंक कलर का हैवी और खूबसूरत लहंगा पहना था जिसे फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था. राधिका इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्हें अपने मेहंदी समारोह में डांस करते भी देखा गया था. 



3.Radhika Merchant family business

Radhika Merchant family business
3/5

राधिका मर्चेंट का परिवार कच्छ से है. राधिका मर्चेंट इंडस्ट्रियलिस्ट वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. अंबानी फैमिली की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट अपना फैमिली बिजनेस संभालती हैं. 

 



4.Radhika Merchant Classical Dancer

Radhika Merchant Classical Dancer
4/5

राधिका मर्चेंट एक भरतनाट्यम डांसर हैं. वो 8 सालों से ये डांस सीख रही हैं. बीते साल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी होने वाली बहू के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया था जिसमें कई सेलब्स पहुंचे थे. मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर (Jio World Centre) में ये कार्यक्रम रखा गया था.



5.Anant Ambani & Radhika Merchant wedding

Anant Ambani & Radhika Merchant wedding
5/5

मुकेश अंबानी के परिवार में जश्न का माहौल है. उनके छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं और शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं. आज दोनों का सगाई है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 



LIVE COVERAGE