trendingPhotosDetailhindi4018545

Rashmika Mandana Birthday: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं 'पुष्पा की श्रिवल्ली', 25 की उम्र में बनीं नेशनल क्रश

साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Birthday) आज अपना 26वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) साउथ की कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वो इस इंडस्ट्री की ए-लिस्टर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. रश्मिका के जन्मदिन के मौके पर जानें उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प बातें.

1.यहां से हुई शुरुआत

यहां से हुई शुरुआत
1/5

रश्मिका मंदाना फिल्म 'पुष्पा' में 'श्रिवल्ली' का किरदार निभाकर साउथ के साथ-साथ नॉर्थ के भी दर्शकों के दिलों पर छा गई थीं. उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 



2.धमाकेदार शुरुआत

धमाकेदार शुरुआत
2/5

रश्मिका को पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल गया था. 2018 में रश्मिका ने पहली बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म गीता गोविन्दम में काम किया था. इस फिल्म के बाद दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी और कई रिपोर्ट्स में दोनों को अफेयर की अफवाहें भी फैलने लगीं.



3.नेशनल क्रश

नेशनल क्रश
3/5

रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस, खूबसूरती के साथ-साथ कमाल के एक्टिंग टैलेंट ने उन्हें बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई. वहीं, 25 की उम्र में उन्हें कई लोगों ने 'नेशनल क्रश' बुलाना शुरू कर दिया था.
 



4.ब्लॉकबस्टर क्वीन

ब्लॉकबस्टर क्वीन
4/5

रश्मिका कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हैं और अब उनकी लिस्ट में 'पुष्पा' भी शामिल हो गई है. जिसके लिए उन्हें जमकर तारीफें मिली थीं.



5.बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे

बॉलीवुड डेब्यू के चर्चे
5/5

अब रश्मिका के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी खूब चर्चे हैं. हालांकि, अभी तक उनका कोई प्रोजेक्ट फाइनल नहीं हो सका है.



LIVE COVERAGE