trendingPhotosDetailhindi4069407

जानिए कौन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sadia Khan जिनके साथ नजर आए थे Aryan Khan, फोटो देख हार बैठेंगे दिल

Aryan Khan पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sadia Khan के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अब लोग एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनकी और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की डेटिंग की अफवाहें तब उड़ीं जब दोनों को नए साल में दुबई में पार्टी करते देखा गया. इसके बाद पार्टी में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान (Pakistani Actress Sadia Khan) के साथ आर्यन की एक तस्वीर भी सामने आई जो इंटरनेट पर छा गई है. लोग दोनों के डेटिंग (Aryan Khan Sadia Khan Dating) के कयास लगा रहे हैं. वहीं अब सादिया का बारे में जानने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं. आपको बता दें कि सादिया काफी खूबसूरत हैं और अपनी फोटो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. 

1.Sadia Khan photo viral with Aryan Khan

Sadia Khan photo viral with Aryan Khan
1/7

आर्यन खान को हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ नए साल के सेलिब्रेशन में पोज देते हुए देखा गया. उनकी एक फोटो काफी वायरल हो रही है. सादिया ने ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो पोस्ट की थी. इसके बाद दोनों की डेटिंग की चर्चा होने लग गई.



2.Sadia Khan a Pakistani actress

Sadia Khan a Pakistani actress
2/7

सादिया खान पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से ताल्लुक रखती हैं. वो अपने देश की जानी मानी अदाकारा हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. 



3.Sadia Khan glamorous look

Sadia Khan glamorous look
3/7

सादिया खान काफी ग्लैमरस और फैशनेबल हैं. वो अपनी फोटो से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. फैंस उनके फैशन सेंस के दीवाने हैं.  उनका ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचाता रहता है. 



4.Sadia Khan on social media

Sadia Khan on social media
4/7

सादिया खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इंस्टा पर उनके करीब 1.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वो अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. वो अपने हर लुक में बेहद स्टनिंग लगती हैं फिर वो एथनिक हो या वेस्टर्न.  



5.Sadia Khan known actress in Pakistan

Sadia Khan known actress in Pakistan
5/7

सादिया खान एक पाकिस्तानी टेलीविजन और फिल्म एकट्रेस हैं. वह खुदा और मुहब्बत सीजन 1 और 2 में अपनी भूमिका इमान के लिए जानी जाती हैं. उन्हें आखिरी बार टीवी वन के मरियम पेरियारा (2018) में मरियम की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. 



6.Sadia Khan worked as a photographer in Hollywood

Sadia Khan worked as a photographer in Hollywood
6/7

सादिया खान एक पाकिस्तानी मॉडल, एक्ट्रेस और एक फैशन स्टाइलिस्ट होने के साथ एकमात्र ऐसी महिला फोटोग्राफर हैं, जो हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. सादिया खान ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्टर्स के लिए एक फोटोग्राफर के रूप में काम किया है.



7.about Sadia Khan

about Sadia Khan
7/7

सादिया खान का जन्म 11 सितंबर, 1987 को इस्लामाबाद, पाकिस्तान में हुआ था. वो सियालकोट, पंजाब से ताल्लुक रखती हैं, जहां उनका परिवार रहता है. सादिया खान बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री में मास्टर करने के इरादे से यूनाइटेड किंगडम चली गई थीं. वह कम उम्र से ही मीडिया के क्षेत्र में काफी जुनूनी थीं और हमेशा एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने अपनी पढ़ाई के साथ बाकी extracurricular activities में भी हिस्सा लिया था. 



LIVE COVERAGE