trendingPhotosDetailhindi4022105

PHOTOS: जल्द हो सकता है Govinda के बेटे का बॉलीवुड डेब्यू, डैशिंग लुक मचा रहा है धमाल

गोविंदा के बेटे यशवर्धन अहूजा सोशल मीडिया के जरिए काफी चर्चा में रहते हैं. जानें उनके बारे में लेटेस्ट अपडेट औऱ देखें उनकी फोटोज

एक्टिंग और डांस के मामले में सदाबहार रहने वाले गोविंदा का नाम एक बार फिर चर्चा में है. ये चर्चा किसी नई फिल्म की वजह से नहीं, बल्कि उनके बेटे की वजह से है. अगर आप अब तक सिर्फ गोविंदा की बेटी टीना के बारे में ही जानते हैं तो आपको बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन अहूजाभी सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं रहते हैं. 

1.सोशल मीडिया पर एक्टिव

सोशल मीडिया पर एक्टिव
1/5

लुक्स के मामले में यशवर्धन अपने पापा से भी ज्यादा ही स्मार्ट और हैंडसम नजर आते हैं.वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 50 हजार के करीब फॉलोअर भी हैं.



2.हाइट में पापा से आगे

हाइट में पापा से आगे
2/5

इंस्टाग्राम पर यश ने अपने दोस्तों और मां के साथ भी कुछ फोटोज पोस्ट की हुई हैं, जिनमें उनका लुक भी काफी आकर्षक नजर आ रहा है. एक्टिंग और डांस के मामले में वह अपने पापा से कितने कम या ज्यादा हैं ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन हाइट के मामले में यकीनन यश पापा को पीछे छोड़ चुके हैं.
 



3.जयवीरू फोटो

जयवीरू फोटो
3/5

फिलहाल उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर जो लेटेस्ट फोटो है, उसमें वह अपने एक दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं.  इस फोटो पर उन्होंने 'जय वीरू' हैशटैग का इस्तेमाल किया है. 
 



4.बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर कर चुके हैं काम

बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर कर चुके हैं काम
4/5

यशवर्धन ने लंदन से एक्टिंग और फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है. साजिद नाडियावाला के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर फिल्म मेकिंग की बारीकियां भी सीख चुके हैं. यश ने 'किक 2', 'ढिशूम' और 'तड़प' जैसी फिल्मों में साजिद को असिस्ट किया है. 
 



5.जल्द कर सकते हैं डेब्यू

जल्द कर सकते हैं डेब्यू
5/5

कुछ समय पहले ही  गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था कि यशवर्धन की पहली फिल्म के लिए कुछ अच्छे प्रोडक्शन हाउस और एक अच्छी सी स्टोरी की की तलाश कर रहे हैं. मेरा बेटा डेब्यू करने के लिए काफी तैयारी कर रहा है. बॉडी बनाने से लेकर डांस और एक्टिंग सीख रहा है. हम जल्द ही उसे लॉन्च कर देंगे.



LIVE COVERAGE