trendingPhotosDetailhindi4092610

Shama Sikander के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बॉडीफिट गाउन में दिए ऐसे-ऐसे पोज, हॉटनेस देख उड़े चाहनेवालों के होश

Shama Sikander टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. देखें उनका ये सिजलिंग फोटोशूट

Shama Sikander: एक्ट्रेस शमा सिकंदर आए दिन सोशल मीडिया (Shama Sikander social media) पर छाई रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज (Shama Sikander hot & bold photos) सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस का हर एक अंदाज देख फैंस दीवाने हो जाते हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वो हमेशा की तरह बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

 

1.Shama Sikander hot photos

Shama Sikander hot photos
1/6

शमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा की तरह बेहद हॉट अंदाज में तस्वीरें शेयर की हैं. इस व्हाइट कलर के आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 
 



2.Shama Sikander glamorous looks

Shama Sikander glamorous looks
2/6

शमा अपने इस लुक में कहर ढा रही हैं. वो हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से लोगों को इंप्रेस करती रहती हैं. फैंस भी उन्हें देख दीवाने हो जाते हैं और उनकी तारीफ करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. 



3.Shama Sikander Stunning outfit

Shama Sikander Stunning outfit
3/6

 शमा अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इस व्हाइट आउटफिट में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं.



4.Shama Sikander Instagram

Shama Sikander Instagram
4/6

एक्ट्रेस ने अपनी ये फोटो इंस्टा पर शेयर की हैं. फैंस उनकी इस फोटो पर भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बेहद खूबसूरत. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा -आपकी ड्रेस काफी खूबसूरत है. 
 



5.Shama Sikander sexy figure

Shama Sikander sexy figure
5/6

शमा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकिनी या हॉट और बोल्ड अवतार में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका लुक देख फैंस की धड़कनें थम जाती हैं.



6.Shama Sikander bold and beautiful

Shama Sikander bold and beautiful
6/6

एक्टिंग की दुनिया से दूर होने के बाद भी शमा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वो अपने बोल्ड और खूबसूरत लुक को काफी अच्छे से कैरी करती हैं. लोग उनकी इसी अदा के दीवाने हैं. 



LIVE COVERAGE