trendingPhotosDetailhindi4051465

Sunny Leone ने मोनोकिनी में पोस्ट कर डाली ऐसी Bold फोटोज, फैंस के उड़ गए होश बोले- 'उफ्फ...'

Sunny Leone फिल्मों से लेकर रिएलिटी शो, सभी में अपना हाथ आजमा चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने Monokini में अपनी कुछ हॉट और Bold फोटोज शेयर की हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) मालदीव वेकेशन की हॉट और सिजलिंग फोटो सोशल मीडियो पर शेयर कर लोगों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. हाल ही में सनी ने मोनोकिनी (Monokini) में कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. सनी की ये फोटोज इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं. हालांकि वो वेकेशन से वापस आ गई हैं पर इन फोटोज से लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. 

1.Sunny Leone looked sizzling in cut-out monokini

Sunny Leone looked sizzling in cut-out monokini
1/8

सनी लियोनी ने हाल में अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं जिसने इंटरनेट में तहलका मचा रखा है. उनकी ये फोटो काफी वायरल हो रही हैं. ब्लैक कलर की इस मोनोकिनी में सनी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. 



2.Sunny Leone Maldives vacation

Sunny Leone Maldives vacation
2/8

सनी लियोनी बीते दिनों छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची थीं. इस वेकेशन की कई फोटोज एक्ट्रेस बैक टू बैक शेयर कर रही हैं. सनी लियोन का ये बोल्ड और सिजलिंग लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 



3.Sunny Leone Slaying in Monokini

Sunny Leone Slaying in Monokini
3/8

सनी लियोनी ने ब्लैक कलर की मोनोकिनी में के साथ बालों को खोल रखा है. इस दौरान वो अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. 



4.Sunny Leone in Multi-Coloured Monokini

Sunny Leone in Multi-Coloured Monokini
4/8

सनी लियोनी ने कलरफुल मोनोकिनी में भी फोटो पोस्ट की हैं. ये फोटो भी उनके मालदीव के वेकेशन की हैं. वेकेशन के दौरान उन्होंने अपने पति और बच्चों के साथ काफी मस्ती की.



5.Sunny Leone latest hot pictures

Sunny Leone latest hot pictures
5/8

मल्टीकलर मोनोकिनी सनी काफी हॉट और स्टनिंग लगीं. उन्होंने बालों को बांध कर अपना लुक पूरा किया. सनी लियोनी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'लव दिस सूट.'



6.Sunny Leone Oh my Ghost film teaser

Sunny Leone Oh my Ghost film teaser
6/8

डायरेक्टर युवान की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ओह माई घोस्ट' में सनी लियोनी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में वो एक रानी के किरदार में नजर आएंगी जिसे भूत नजर आते हैं. इस रानी का नाम मायासेना है.



7.From Adult star to bollywood star

From Adult star to bollywood star
7/8

कभी एडल्ट फिल्मों से सनी लियोनी का नाता रहा है पर अब वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं. सनी लियोनी ने फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने इसके बाद 'रागिनी एमएमएस' (Ragini MMS) जैसी फिल्मों में काम किया. सनी कई और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 



8.Sunny Leone in adult industry

Sunny Leone in adult industry
8/8

बॉलीवुड से पहले सनी एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सनी ल‍ियोनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी. वो समलैंगिक एडल्‍ट फिल्में किया करती थीं. इसके साथ ही वो फिल्में डायरेक्ट भी करती थीं. सनी ने अपने पति डेनियल वेबर के साथ भी कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है. 



LIVE COVERAGE