trendingPhotosDetailhindi4016146

Holi का नाम सुन गायब हो जाते हैं ये बॉलीवुड सितारे, रंगों से रहते हैं कोसों दूर

होली (Holi 2022) रंगों का त्योहार है. इस दिन आम ही नहीं खास लोग भी जमकर मस्ती करते नजर आते हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 18, 2022, 06:54 AM IST

होली शब्द सुनते ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है. मस्ती भरे इस त्योहार में बॉलीवुड के कई सेलेब्स रंगों में सराबोर हो जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं जो रंगों से दूर ही रहते हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में-
 

1.रणवीर सिंह

रणवीर सिंह
1/7

इंडस्ट्री में अपने रंग-बिरंगे कपड़ों की वजह से मशहूर रणवीर होली के रंगों से कोसों दूर रहते हैं. इसके पीछे की वजह है साफ-सफाई. रणवीर का मानना है कि होली पर खेले जाने वाले रंगों के कारण काफी गंदगी फैल जाती है.
 



2.जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम
2/7

जॉन को भी होली के त्योहार से कोई खास लगाव नहीं है. उनका मानना है होली के रंगों में कई तरह के केमिकल्स का इस्तेमाल किया जाता है जो प्रकृति को भी बहुत नुकसान पहुंचाते हैं. 
 



3.टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ
3/7

होली न खेलने वाले सितारों की लिस्ट में टाइगर श्रॉफ भी शामिल हैं. एक्टर का मानना है कि होली पर पानी की बहुत बर्बादी होती है. इसके अलावा होली के रंगों में केमिकल होने का भी उन्हें बहुत डर रहता है.
 



4.कृति सेनन

कृति सेनन
4/7

कृति सेनन भी रंगों से दूर ही रहना पसंद करती हैं. हालांकि एक वक्त था जब वह अपने घर में काफी होली खेला करती थीं लेकिन बाद वह उन्होंने होली के रंगों से परहेज कर लिया.
 



5.करीना कपूर खान

करीना कपूर खान
5/7

एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि अपने दादा राज कपूर के निधन के बाद उन्होंने होली खेलना छोड़ दिया. हालांकि एक समय था जब पूरे बॉलीवुड में कपूर परिवार की होली काफी मशहूर हुआ करती थीं.
 



6.रणबीर कपूर

रणबीर कपूर
6/7

एक्टर रणबीर कपूर ने भी लंबे समय से होली नहीं खेली है. वह रंगों से कोसों दूर रहते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के फेमस सॉन्ग बलम पिचकारी की शूटिंग के वक्त भी एक्टर रंगों की वजह से काफी असहज महसूस कर रहे थे.
 



7.तापसी पन्नू

तापसी पन्नू
7/7

तापसी अपने माता-पिता के चलते होली से दूरी बनाए रहती हैं. दरअसल एक्ट्रेस के पेरेंट्स कभी भी घर में होली नहीं खेलते यही वजह रही कि उन्होंने भी कभी होली नहीं खेली. तापसी हर होली पर अपने काम में ही व्यस्त रहने की कोशिश करती हैं.



LIVE COVERAGE