trendingPhotosDetailhindi4057845

Ullu App की इस एक्ट्रेस का है 'Begum Jaan' से कनेक्शन, OTT सीरीज में जमकर देती हैं Bold सीन्स

Mirzapur 2 फेम एक्ट्रेस Poonam Rajput इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी Bold फोटोज सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं.

बोल्ड कंटेट के लिए मशहूर उल्लू ऐप (Ullu App Bold web series) में कई सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आप अकेले में ही देख सकते हैं. इन सीरीज की एक्ट्रेसेस (Ullu App Actress) अपनी हॉट और सिजलिंग अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती हैं और रातों रात फेमस हो जाती हैं. कुछ को ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो टीवी और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस पूनम राजपूत (Poonam Rajput) जिन्हें कई टीवी शोज और फिल्मों में देखा गया है. हालांकि लोग उन्हें उल्लू एप की वेब सीरीज डांस बार (Dance Bar Ullu App) को लिए भी जानते हैं. वही फिल्म की बात करें तो पूनम 2017 में आई बेगम जान (Begum Jaan) में रानी का रोल निभाते हुए नजर आई थीं. इस फिल्म में भी उनका रोल काफी बोल्ड था. देखते हैं एक्ट्रेस की कुछ बोल्ड फोटोज. 

 

 

1.Poonam Rajput in Ullu App web series Dance Bar

Poonam Rajput in Ullu App web series Dance Bar
1/9

पूनम राजपूत वेब सीरीज 'डांस बार' में भी काम कर चुकी हैं. इस सीरीज में टीवी के फेमस एक्टर सुधांशू पांडे भी नजर आए थे. ये सीरीज काफी बोल्ड थी जिसे आप अकेले में ही देख सकते हैं. 



2.Poonam Rajput role in Begum Jaan film

Poonam Rajput role in Begum Jaan film
2/9

पूनम राजपूत ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' से की थी. ये एक बॉलीवुड ऐतिहासिक ड्रामा है जिसका निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया थ. फिल्म में विद्या बालन, ईला अरूण, नसीरउद्दीन शाह, चंकी पांडे, पल्लवी शारदा, मिष्टी, फ्लोरा सैनी, रिद्धिमा तिवारी, रजित कपूर, आशिष विद्यार्थी, विवेक मुश्रा मुख्य भूमिका में नजर आए थे. पूनम ने फिल्म में रानी का रोल निभाया था. 



3.Poonam Rajput TV shows

Poonam Rajput TV shows
3/9

फिल्मों में आने से पहले पूनम राजपूत कुछ टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. वो 'सीआईडी', 'चंद्रकांता', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा' और कोड रेड टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. 



4.Poonam Rajput role in Mirzapur 2

Poonam Rajput role in Mirzapur 2
4/9

फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे पार्ट में पूनम राजपूत नजर आई थीं. इस सीरीज में उनका रोल छोटा था पर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

 



5. Poonam Rajput in Mirzapur 2 scene

 Poonam Rajput in Mirzapur 2 scene
5/9

मिर्जापुर 2 में एक सीन दिखाया गया जिसमें जेपी यादव को नशे की गोली देकर उनका वीडियो बना लिया जाता है. विधवा के रोल में नजर आईं पूनम राजपूत सीरीज में अगले दिन जनता दरबार पहुंचकर सीएम जेपी यादव के ऊपर अपने यौन शोषण का आरोप लगाती हैं, जिसका लाइव टेलीकास्ट मीडिया पर हो जाता है. इसके बाद जेपी यादव को सीएम पद से हटा दिया जाता है और माधुरी यादव (ईशा तलवार) प्रदेश की सीएम बन जाती हैं. पूनम राजपूत ने अपनी इस छोटी सी भूमिका से ही मिर्जापुर-2 में काफी सुर्खियां बटोरीं हैं.



6.Poonam Rajput Punjabi films

Poonam Rajput Punjabi films
6/9

पूनम राजपूत 2015 में आई पंजाबी फिल्म वट द जट में भी काम कर चुकी हैं. 



7.Poonam Rajput MTV Show

Poonam Rajput MTV Show
7/9

MTV के शो 'डर के आगे जीत है' से पूनम राजपूत ने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्हें काफी पहचान मिली थी. इसके अलावा पूनम टीवी रिएलिटी शो 'फेस ऑफ ब्यूटी' के ग्रेंड फिनाले में भी पहुंची थीं. 



8.Poonam Rajput music videos

Poonam Rajput music videos
8/9

पूनम 40 से ज्यादा वीडियो एलबम में भी काम कर चुकी हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें को लेकर भी चर्चा में रही हैं. 



9.Poonam Rajput

Poonam Rajput
9/9

पूनम राजपूत हिमाचल प्रदेश के पालमपुर की रहने वाली हैं. वो हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिलहाल वो काम की वजह से मुंबई में ही रह रही हैं. 



LIVE COVERAGE