trendingPhotosDetailhindi4014289

अब कहां है वीराना की यह सुंदर 'चुड़ैल' ? जिसने जीता था Underworld Don का दिल

वीराना फिल्म याद है ? वही वीराना जिसमें एक खूबसूरत चुड़ैल हुआ करती थी जो अचानक रूप बदलकर दिल दहला देती थी.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 06, 2022, 03:57 PM IST

आज हम वीराना में चुड़ैल का किरदार कर रातों-रात स्टार बन चुकीं खूबसूरत एक्ट्रेस जैस्मीन के बारे में बात करने वाले हैं और जानेंगे कि अब वो कहां हैं?

1.चुड़ैल बनकर मशहूर हुई थीं जैस्मीन

चुड़ैल बनकर मशहूर हुई थीं जैस्मीन
1/5

एक समय था जब जैस्मीन हुस्न के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर दिया करती थीं लेकिन वह अपनी दूसरी फिल्मों की जगह हॉरर फिल्मों में ज्यादा पसंद की गईं. जैस्मीन ने 1984 में वीराना के बाद 'बंद दरवाजा', 'डाक बंगला' और 'पुरानी हवेली' जैसी फिल्मों में काम किया और अचानक गायब हो गईं.



2.1984 में वीराना के बाद मिली पहचान

1984 में वीराना के बाद मिली पहचान
2/5

कहा जाता है कि उनकी खूबसूरती ही उनके लिए दुश्मन बन गई और अंडर वर्ल्ड के डॉन की नजरों में आना उनके लिए मुसीबत साबित हुआ. 1984 में वीराना के बाद वह इतनी मशहूर हुईं कि एक डॉन उनका दीवाना बन गया. बताया जाता है कि वह उन्हें परेशान करने लगा और इससे बचने के लिए वह अमेरिका शिफ्ट हो गईं. हालांकि इसमें कितना सच है कितना झूठ यह कोई नहीं जानता है.



3.शादी करके जॉर्डन गई थीं जैस्मीन?

शादी करके जॉर्डन गई थीं जैस्मीन?
3/5

कुछ लोग कहते हैं कि जैस्मीन शादी करके जॉर्डन में रहने लगीं तो वहीं कुछ लोगों के मुताबिक वह परलोक सिधार चुकी हैं. हम यही आशा करते हैं कि वह जहां भी होंगी स्वस्थ और सकुशल होंगी.



4.2017 में हुई थी वीराना-2 की चर्चा

2017 में हुई थी वीराना-2 की चर्चा
4/5

साल 2017 में उनका नाम खूब सुर्खियों में रहा था. दरअसल उस साल वीराना के डायरेक्टर श्याम राम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जैस्मीन को लेकर वीराना-2 बनाने की सोच रहे हैं लेकिन 2019 में श्याम जी का निधन हो गया.



5.क्यों हो गईं गायब ?

क्यों हो गईं गायब ?
5/5

अंडरवर्ल्ड की नजरों में आने के बाद किसी एक्ट्रेस का गुमनाम होना कोई नई बात नहीं है. मंदाकिनी और मोनिका बेदी भी अंडरवर्ल्ड की वजह से गुमनामी के अंधेरा झेल चुकी हैं.



LIVE COVERAGE