Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Sood ने बताया कैसे खत्म हो सकता है अजान और हनुमान चालीसा विवाद, बोले- '...मेरा दिल टूट जाता है'

सोनू सूद ने देश में चल रहे अज़ान और हनुमान चालीसा विवाद पर पहली बार रिएक्ट किया है.

Sonu Sood ने बताया कैसे खत्म हो सकता है अजान और हनुमान चालीसा विवाद, बोले- '...मेरा दिल टूट जाता है'

Sonu Sood : सोनू सूद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में अज़ान और हनुमान चालीसा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच बॉलीवुड के मसीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस मामले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा पर विवाद को लेकर दुख जताया और लोगों से साथ मिलकर रहने की अपील की है. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर सोनू सूद ने लोगों को कोरोना वायरस के समय की याद दिलाते हुए कहा, ‘लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद को देखकर दुख होता है. लोग अब एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होकर जहर उगल रहे हैं. इसे देखकर मेरा दिल टूट जाता है. पिछले ढाई सालों से हम सभी ने मिलकर कोरोना से जंग लड़ी है. राजनीतिक दलों ने भी कंधे से कंधा मिलाकर माहमारी का सामना किया. जब लोगों को ऑक्सीजन की जरूरत थी तो किसी ने भी धर्म की चिंता नहीं की थी.’  

ये भी पढ़ें: Malaika Arora- Arjun Kapoor ने कर ली शादी की तैयारी? एक्ट्रेस ने दे डाली हिंट

सोनू ने आगे कहा, ‘कोरोना के खतरे ने हमारे देश को एक कर दिया था, धर्म से परे हम अटूट बंधन में बंध गए थे. अब ये वो समय है जब हमें बेहतर भारत के लिए साथ आना होगा. हमें धर्म और जाति की सीमाओं को तोड़ना होगा. तभी हम मानवीय आधार पर योगदान कर सकेंगे. धर्म से परे एकसाथ खड़ें होंगे तो लाउडस्पीकर विवाद अपने आप खत्म हो जाएगा.'

बता दें कि सोनू सूद ने ये बयान पुणे में JITO Connect 2022 समिट में दिया है. वो अक्सर सामाजिक मुद्दों को लेकर अपनी राय रखते रहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद को इस समय एमटीवी के शो रोडीज़ में होस्ट करते हुए देखा जा सकता है. वहीं उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें पृथ्वीराज की सबसे ज्यादा चर्चा है.  हाल ही उनकी फिल्म साउथ फिल्म आचार्य रिलीज हुई है. फिल्म में सोनू सूद का अहम रोल है. 

ये भी पढ़ें : Harnaaz Sandhu ने फैट शेमिंग के बाद घटाया वजन, Photos में देखें कितना बदल गया मिस यूनिवर्स का लुक

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement