Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब रेखा ने सबके सामने किया था प्यार का इज़हार

रेखा ने अमिताभ के लिए अपने दिल में प्यार होने की बात मानी थी लेकिन साथ ही यह भी साफ किया था कि...

Latest News
जब रेखा ने सबके सामने किया था प्यार का इज़हार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रेखा और अमिताभ बच्चन का नाम हमेशा से ही एक हॉट टॉपिक रहा है. इनके लव अफेयर को लेकर तरह-तरह की खबरें आई हैं लेकिन दोनों ने हमेशा ही एक दूसरे से एक दूरी बनाकर रखी है. हालांकि तब भी इन खबरों पर कभी ब्रेक नहीं लगा. एक बार रेखा ने सिमि ग्रेवाल के शो पर अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते पर बात की थी. इस पर भी रेखा ने केवल अपना पक्ष रखा था. इसमें कोई ऐसी बात नहीं थी जो दोनों के रिश्ते की पुष्टि करती हो.

रेखा ने अमिताभ के लिए अपने दिल में प्यार होने की बात मानी थी लेकिन साथ ही यह भी साफ किया था कि वह उम्र के किसी भी पड़ाव में किसी भी तरह से अमिताभ के संपर्क में नहीं थीं. जब सिमि ने रेखा से पूछा था कि क्या उन्हें बिग बी की शादी से कोई परेशानी नहीं? तो रेखा ने कहा था कि उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है. वह दिल से उन्हें पसंद करती हैं. बता दें कि रेखा के साथ नाम जुड़ने का असर बिग बी की पर्सनल लाइफ पर नहीं पड़ा. उन्होंने हमेशा अपने घर और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाए रखा.

केवल रेखा ने ही नहीं जब अमिताभ बच्चन, सिमी के शो पर आए थे तो उन्होंने भी इस बारे में बात की. अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता. लेकिन जब लोग उनके और रेखा के एक घर में रहने जैसी संवेदनशील बातें करते हैं तो उन्हें बेहद अफसोस होता है. उन्होंने कहा कि वह अफेयर जैसी किसी चीज़ में शामिल नहीं रहे हैं और लोगों को बिना ठोस सबूत के किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement