Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की फिल्म 'Prithviraj' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मानुषी ने पहली बार में ही किया इंप्रेस

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर (Prithviraj Trailer) रिलीज हो चुका है. फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर बनी है.

Akshay Kumar की फिल्म 'Prithviraj' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, मानुषी ने पहली बार में ही किया इंप्रेस

'पृथ्‍वीराज' (Prithviraj) का ट्र्रेलर र‍िलीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यशराज फिल्मस (YRF) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस 2 मिनट 53 सेकेंड के ट्रेलर में अक्षय कुमार की एंट्री ने सभी को दीवाना बना लिया है. वहीं ट्रेडिशन लुक में मानुषी (Manushi Chhillar) भी किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं. यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है. 

सम्राट पृथ्वीराज के रोल में अक्षय काफी जम रहे हैं और मानुषी के साथ उनकी केमेस्ट्री भी काफी इम्प्रेस कर रही है. इसके साथ ही हर बार की तरह अक्षय का एक्शन भी ज़ोरदार है. ये फिल्म 3 जून 2022 को बड़े पर्जे पर रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में सोनू सूद (Sonu Sood) और संजय दत्त (Sanjay Dutt), साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) और आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) जैसे दमदार किरदार नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच के तराइन के युद्ध की भी झलक देखने को मिलेगी. 

वहीं फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने. फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय की फेमस तिकड़ी ने म्यूजिक दिया है और गानों के बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं. ग्रैंड सेट्स से लेकर कॉस्टयूम तक, सब कुछ 12वीं सदी के एक बड़े साम्राज्य की विशालता को बखूबी दिखा रहा है.

फैंस बसब्री से अक्षय कुमार की इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म से मानुषी छ‍िल्‍लर भी बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. कुछ दिन पहले इस फिल्‍म का टीजर भी सामने आया था और तभी से इस फिल्‍म को लेकर बज बना हुआ था. कई बार पोस्‍टपोन होने के बाद आखिरकार ये फिल्‍म अब 3 जून को र‍िलीज होने के लिए तैयार है. खास बात ये भी है कि 'पृथ्वीराज' को यशराज फिल्म्स हिंदी तेलुगु और तमिल में रिलीज़ करने जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Mothersday2022: Kajal Agarwal पर कविता कॉपी करने का आरोप, शिकायत के बाद दिया क्रेडिट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement