Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gangubai Kathiawadi के इस सीन में आलिया भट्ट ने की दीपिका पादुकोण की नकल?

Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi के ट्रेलर की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके लुक को Deepika Padukone से कंपेयर करते दिख रहे हैं.

Latest News
Gangubai Kathiawadi के इस सीन में आलिया भट्ट ने की दीपिका पादुकोण की नकल?

आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंक फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई हैं. हम बात कर रहे हैं उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक दमदार रोल में दिखाई दे रही हैं. 4 फरवरी को इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसके साथ ही रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया है. वहीं, ट्रेलर रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं. इस दौरान कई लोगों ने फिल्म में एक सीन को देखकर आलिया के लुक को राम-लीला (Ram- Leela) की दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक की नकल बता डाला है.

वायरल हुई तस्वीर

दरअसल, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के ट्रेलर में एक सीन देखने को मिल रहा है जिसमें आलिया भट्ट व्हाइट घाघरा- चोली पहने हुए पेट के बल लेटी हैं. वहीं, ऐसा ही एक सीन 'राम लीला' में भी देखने को मिला था जिसमें दीपिका भी सफेद- घाघरा चोली पहने पेट के बल लेटी नजर आई थीं. ये सीन 'राम लीला' के गाने 'अंग लगा ले' में था. सीन में आलिया और दीपिका के गालों पर बना ब्लैक मार्क पीछे जलती अगरबत्ती धूप का धुआं ये सभी बातें दोनों फिल्मों के सीन्स को एक- दूसरे की कॉपी बना रही हैं. बता दें कि ये दोनों किरदार भी गुजराती लड़कियों के ही हैं. इस सीन की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है.

 

आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण

 

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने लड़की को पूल में दिया धक्का, वीडियो देख भड़के लोग 

ये भी पढ़ें- Lock Upp: कंगना रनौत के शो पर पूनम पांडे समेत इन 3 कंटेस्टेंट की एंट्री पक्की, आश्रम छोड़कर आएंगे स्वामी ओम

फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

बात करें फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ती तो ये फिल्म कई बार टलने के बाद फाइनली 25 फरवरी 2022 को रिलीज हो रही है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी रही इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अभिनेता विजय राज और अजय देवगन भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी हुसैन जैदी की किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन ने मुंबई के डॉन रहे करीम लाला का किरदार निभाया है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement