Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt ने तोड़े COVID प्रोटोकॉल, Karan Johar ने पार्टी पर दी सफाई

पार्टी में शामिल कुछ लोगों के Corona पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरे सभी लोगों को भी क्वारंटीन होने को कहा गया था.

Latest News
Alia Bhatt ने तोड़े COVID प्रोटोकॉल, Karan Johar ने पार्टी पर दी सफाई

करण जौहर और आलिया भट्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक तरफ जहां Kareena Kapoor, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, शनाया कपूर Covid Positive पाए गए हैं. वहीं इसी पार्टी में मौजूद रहीं Alia Bhatt पर कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने के आरोप हैं. खबर है कि पार्टी में शामिल कुछ लोगों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरे सभी लोगों को भी क्वारंटीन होने को कहा गया था लेकिन आलिया इन नियमों को ताक पर रखकर दिल्ली पहुंच गईं.

आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ दिल्ली पहुंची थीं. आलिया चार्टेड प्लेन से दिल्ली पहुंचीं जबकि हाई रिस्क कोविड पेशेंट के संपर्क में होने की वजह से आलिया को क्वारंटीन होने को कहा गया था. जैसे ही बीएमसी को जानकारी मिली कि आलिया दिल्ली पहुंच गई हैं उन्होंने तुरंत दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट को खबर दी. उन्होंने आलिया से भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो पाई.

Ranbir Kapoor को घुटनों के बल बिठाकर गालियां क्यों देते थे संजय लीला भंसाली?
 

बता दें कि बुधवार को आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर रिलीज किया. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं.

Karan Johar ने अपने घर हुई पार्टी पर दी सफाई

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरा परिवार और मैं सभी घर पर हैं और हमने RTPCR टेस्ट भी करवा लिया है. भगवान की कृपा से हम सभी स्वस्थ हैं. मैं BMC के काम की तारीफ करता हूं वो जिस तरह शहर को सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे हैं वो तारीफ के काबिल है. कुछ मीडिया वाले लोगों को मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि वह 8 लोगों की एक इंटिमेट गैदरिंग थी. इसे पार्टी नहीं कहा जा सकता. हम अपने घर में कोविट प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करते हैं. हमारा घर कोविड का हॉटस्पॉट नहीं है. हम सभी घर पर भी मास्क लगाकर रहते हैं और इस पेंडेमिक को हल्के में नहीं ले रहे हैं. '

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement