Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चाचा ने कंफर्म कर दी Ranbir- Alia की शादी की डेट, बहू के स्वागत को नीतू कपूर ने की ये तैयारियां

Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी को लेकर आलिया के अंकल ने खुलासा किया है. उन्होंने शादी की रस्मों से जुड़ी डिटेल्स भी शेयर की हैं.

Latest News
चाचा ने कंफर्म कर दी Ranbir- Alia की शादी की डेट, बहू के स्वागत को नीतू कपूर ने की ये तैयारियां

alia bhatt, ranbir kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर इन दिनों कई तरह के कयासों का दौर चल रहा है. फैंस जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट कपल की शादी कब और कहां होगी लेकिन अभी दोनों के परिवारों ने चुप्पी साध रखी है. वहीं, ये तो तय है कि शादी जल्द होने जा रही है लेकिन तारीख का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. इस बीच हाल ही में आलिया के चाचा और महेश भट्ट हाफ ब्रदर रॉबिन ने अपनी भतीजी की शादी की डेट पर मुहर लगा दी है. इसके अलावा उन्होंने इस शादी से जुड़ी कई और अहम डिटेल्स भी शेयर की हैं.

चाचा ने बताई शादी की तारीख

रॉबिन, आलिया के चाचा होने के साथ-साथ बॉलीवुड के जाने-माने राइटर भी हैं. हाल ही में उन्होंने भतीजी आलिया की शादी को लेकर इंडिया टुडे को बताया कि वो रणबीर के साथ 15 अप्रैल को सात फेरे लेंगी. उन्होंने बताया कि शादी के फंक्शन पूरे चार दिन तक चलेंगे. उन्होंने बताया कि उन्हें शादी के लिए न्योता भी आ चुका है और इस न्योते में साफ लिखा है कि दोनों अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि नीतू ने बहू घर लाने की सारी तैयारी कर ली है. नीतू कपूर ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर से अपने लिए आउटफिट्स चुन लिए हैं.

ये भी पढ़ें- यहां होगी Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी? सामने आया वेडिंग वेन्यू का वीडियो

ये भी पढ़ें- Ranbir-Alia की शादी से पहले वायरल हुआ ऋषि-नीतू का रिसेप्शन कार्ड वायरल, क्या आपको दिखी ये खास बात?

शादी की रस्में

बताया जा रहा है कि 15 तारीफ से दो दिन पहले से ही आलिया- रणबीर के घर में शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. वहीं परिवार ने इस शादी को प्राइवेट करने का फैसला किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर-आलिया शादी के बाद वेडिंग रिसेप्शन सांताक्रूज के ग्रैंड हयात होटल में रखेंगे लेकिन हनीमून जाने से पहले दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे करेंगे. अभी तक दोनों ने हनीमून को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement