Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Allu Arjun कैसे बने 'पुष्पा राज'? वायरल हुआ मेकओवर का वीडियो

Allu Arjun की फिल्म Pushpa से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें देखने को मिल रहा है कि उन्हें 'पुष्पा राज' कैसे बनाया गया.

Latest News
Allu Arjun कैसे बने 'पुष्पा राज'? वायरल हुआ मेकओवर का वीडियो

Pushpa Raj 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं. 'पुष्पा' को रिलीज हुए लगभग 2 महीने बीत गए हैं लेकिन अभी तक इस फिल्म का फीवर उतरा नहीं है. वहीं, हाल ही में इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के मेकओववर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखने को मिल रहा है कि किस तरह अल्लू को 'पुष्पा राज' बनाया गया है. इस प्रॉसेस में कई घंटे लगते और कई लोगों की कड़ी मेहनत लगती नजक आ रही है. 'पुष्पा राज' से जुड़ा ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

अल्लू अर्जुन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी कार से उतर कर वैनिटी वैन में जाते हैं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक ट्रैक सूट पहना हुआ है. वैनिटी वैन में अल्लू के हेयरस्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट पहले से ही उनका इंतजार कर रहे होते हैं. इसके बाद स्लोमोशन में धीरे- धीरे अल्लू 'पुष्पा राज' बन जाते हैं. वीडियो के आखिर में वो जब शीशे में खुद को देखते हैं तो 'पुष्पा राज' बन चुके होते हैं. अपना नया लुक देखकर काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. यहां देखें अल्लू अर्जुन का ट्रांस्फॉर्मेशन वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- आप भी बना सकते हैं Salman Khan की तरह बॉडी, 'दबंग' के ट्रेनर ने दीं सीक्रेट Fitness Tips

ये भी पढ़ें- Hijab Controversy: प्रियंका गांधी के ट्वीट पर शर्लिन चोपड़ा ने उठाए सवाल, डोनेट करना चाहती हैं बिकिनी

छोटी- छोटी डिटेल पर ध्यान

इस वीडियो को देखकर साफ जाहिर है कि अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज बनाने के लिए मेकअप और हेयर स्टालिइलिंग में कितनी मेहनत लगी है. इस लुक के लिए छोटी-छोटी डीटेलिंग पर भी ध्यान दिया गया है. बता दें कि 'पुष्पा' 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया था. जिसके बाद फिल्म को हर जगह शानदार रिव्यूज मिले हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement