Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है अमिताभ बच्चन की Jhund, जानें- कब और कहां देखें फिल्म?

Amitabh Bachchan की फिल्म 'झुंड' को सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

Latest News
ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है अमिताभ बच्चन की Jhund, जानें- कब और कहां देखें फिल्म?

अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं किसी की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है. इस बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड' जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है जिसमें वो एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाते दिखाई दिए हैं. ये फिल्म ट्रेलर रिलीज के बाद से ही खबरों में थी और अब ये डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. मेकर्स ने 'झुंड' (Jhund) को सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने का फैसला लिया है और ये फिल्म दर्शक कब और कहां देख पाएंगे इसकी डिटेल्स भी सामने आ गई हैं.

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'झुंड' को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई थी. वहीं, अब इसके ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. 'झुंड' ZEE5 पर फिक्शन ड्रामा कैटेगरी में प्रीमियर की जाएगी और इसे 6 मई को दर्शकों के सामने लाया जाएगा. ये फिल्म विजय बरसे के जीवन पर आधारित है जो स्लम सॉकर के फाउंडर हैं. उन्हें स्लम एरिया के बच्चों के लिए अपने प्रयासों के कारण रियल लाइफ हीरो कहा जाता था.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कश्मीर को बताया था 'मुगलों की खोज', वायरल हुई फिल्म से ये क्लिप

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की Jhund देखकर रो पड़े Aamir Khan, आंसू पोछते हुए Video वायरल

विजय बरसे के रोल में अमिताभ बच्चन

नागराज मंजुले ने 'झुंड' को डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, गार्गी कुलकर्णी, मीनू अरोड़ा और मंजुले ने प्रोड्यूस किया है. इसमें अमिताभ बच्चन विजय बरसे की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सैराट फेम अभिनेता रिंकू राजगुरु, आकाश ठोसर और तानाजी गलगुंडे भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे. फिल्म में सायली पाटिल, विक्की कादियान, किशोर कदम और भारत गणेशपुरे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement