Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama से अंकिता लोखंडे तक, VIDEO में देखें टीवी की हसीनाओं ने कैसे मनाई Holi?

Rupali Ganguly से अंकिता लोखंडे तक टीवी एक्ट्रेसेस ने अपने फैंस के साथ होली सेलीब्रेशन की झलक शेयर की है.

Latest News
Anupama से अंकिता लोखंडे तक, VIDEO में देखें टीवी की हसीनाओं ने कैसे मनाई Holi?

TV actress Holi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के सेलेब्रिटीज भी धूमधाम से होली का त्योहार (Holi 2022) सेलीब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं. रंगों के त्योहार पर टीवी की कई हसीनाओं ने अपने सोशल अकाउंट पर होली सेलीब्रेशन (Holi Celebration) की फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं. पोस्ट में देखें तो जहां एक तरफ 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), 'अनुज' के साथ सेलीब्रेट कर रही हैं तो वहीं, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने पति विक्की जैन संग धूमधाम से होली मनाई है. सभी ने फैंस को सरप्राइज देते हुए खास अंदाज में विशेज भी दी हैं. 

अंकिता रखेंगी पार्टी

अंकिता लोखंडे की शादी के बाद ये पहली होली है तो इसलिए ये सेलीब्रेशन भी काफी खास होने वाला है. अंकिता इस होली पर अपने हस्बैंड विक्की जैन संग ग्रैंड पार्टी करने वाली हैं. इसके अलावा अंकिता ने पति संग होली के रंग खेलते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. ये होली अंकिता और विक्की ने शो 'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर खेली है.

 

 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने कश्मीर को बताया था 'मुगलों की खोज', वायरल हुई फिल्म से ये क्लिप

ये भी पढ़ें- Holi 2022: होली पार्टी में कूल दिखने के लिए आप भी ट्राय कर सकती हैं ये लुक्स

 

 

दिव्यांका भी तैयार

टीवी की लाडली बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इंस्टाग्राम पर हस्बैंड विवेक दहिया के साथ होली खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे को रंग लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर दिव्यांका ने लिखा है 'होली के लिए तैयार हैं हम'.

 

 

रश्मि देसाई पर होली की खुमारी

वहीं, एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सफेद रंग की अनारकली ड्रेस पहने रंग खेलती दिखाई दे रही हैं. दरअसल, ये क्लिन उनके नए गाने 'बिरज में झूम के' सेट पर ली गई है जिसमें होली की खुमारी साफी नजर आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

अनुपमा- अनुज की होली

इसके अलावा 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली अपने को-स्टार गौरव खन्ना के साथ एक होली स्पेशल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो 'अनुज' फेम गौरव खन्ना के साथ फिल्मी गाने पर झूमती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर मालूम होता है कि शो पर अनुपमा और अनुज रोमांटिक होली खेलते दिखाई देंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement