Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं Anupmaa की लीड एक्ट्रेस, जानें- फीस से जुड़ी डिटेल

Anupama फेम Rupali Ganguly पर मीडिया रिपोर्ट्स में जो दावे किए जा रहे हैं उनके मुताबिक वो टीवी की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं.

Latest News
TV की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनीं Anupmaa की लीड एक्ट्रेस, जानें- फीस से जुड़ी डिटेल

अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupama) में आए दिन शॉकिंग ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं. यही कारण है कि ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है. वहीं, हाल ही में इस शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी फीस को लेकर दावा किया जा रहा है जिसके मुताबिक रूपाली टीवी की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस (Tv Highest Paid Actress) बन गई हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को कितनी फीस मिलती है.

फीस से जुड़ी डिटेल

रूपाली गांगुली, 'अनुपमा' में लीड रोल निभा रही हैं और उन्हें दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक लगातार बढ़ रही टीआरपी और शोहरत को देखते हुए रुपाली गांगुली ने अपनी फीस दोगुनी कर दी है. इस रिपोर्ट की मानें तो रुपाली गांगुली ने जब शुरुआत की थी तो वो एक एपिसोड के लिए डेढ़ लाख रुपये लेती थी औप अब वो एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये लेती हैं. इसके साथ ही रूपाली गांगुली अब इंडियन टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. हालांकि, इस बारे में खुद रुपाली ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

 

 

ये भी पढ़ें- B'day Spcl: सुपरहिट हीरो बनने के बाद भी चॉल में रहते थे Jackie Shroff, बताया टॉयलेट से जुड़ा किस्सा

ये भी पढ़ें- B'day Spcl: जब सिर से खून निकलने के बाद भी गाना गाते रहे Manoj Tiwari, हादसे ने रातोंरात बदली किस्मत

किए कई मशहूर सीरियल

बता दें कि रूपाली छोटे पर्दे से काफी समय से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने 'अनुपमा' के अलावा कई और आइकॉनिक किरदार भी निभाए हैं. उन्होंने 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में मोनीषा का रोल निभाया था. इसके अलावा वो 'संजीवनी' में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, उन्हें 'अनुपमा' के जरिए ही जबरदस्त शोहरत मिली है. फीमेल एक्ट्रेस की बात करें तो उन्होंने जेनिफर विंगेट, शिवांगी जोशी और दिशा वकानी जैसी सीरियल लीड्स को इस मामले में कड़ी टक्कर दे डाली है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement