Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama में आज बच्चे को बोझ कहेगा तोषू, जोरदार थप्पड़ लगाएगा वनराज, समर लेगा जिम्मेदारी

हंगामे के बीच तोषू अपने होने वाले बच्चे को कोसना शुरू करेगा. तोषू कहेगा कि यह बच्चा उसकी बर्बादी बनकर आया है.

Anupama में आज बच्चे को बोझ कहेगा तोषू, जोरदार थप्पड़ लगाएगा वनराज, समर लेगा जिम्मेदारी

Toshu in Anupama

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Anupama में अब अनुज-अनुपमा और वनराज की टीम की कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और वनराज कॉनट्रैक्ट को लेकर आपस में भिड़ेंगे. बापूजी वनराज को शांत करवाएंगे लेकिन बा हर बार की तरह वनराज का ही साथ देगी और अनुपमा को वनराज का दुश्मन कहेगी. अनुपमा घर छोड़ने की धमकी देगी तो वनराज कहेगा कि उसने अनुपमा को घर में रोक लिया है अब दोनों इस बात का बदला ले रहे हैं. वनराज कहेगा कि शिवरात्रि की पूजा उसके लिए काफी खास है लेकिन दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट का रिजल्ट जानबूझकर पहले करवाया ताकि उसका दिन खराब हो जाए.

अनुपमा वनराज को कहेगी कि उसकी उड़ान अब लंबी नहीं है क्योंकि अब अनुज ने टेकऑफ कर लिया है. बा कहेगी कि अनुज अपने घर जाकर जश्न मनाए, यहां रहकर वनराज का मूड ना खराब करे. इस पर अनुपमा कहेगी कि वनराज ने उसकी जिंदगी खराब कर दी. बा जवाब में कहेगी कि अनुपमा तो हंस-खेल रही है वनराज ने उसकी जिंदगी कहां बर्बाद की है. अनुपमा कहेगी कि वनराज अब जो भी भुगत रहा है वह उसी के कर्मों का फल है.

इस हंगामे के बीच तोषू अपने होने वाले बच्चे को कोसना शुरू करेगा. तोषू कहेगा कि जब वो अपने पापा की जिंदगी में आया तो प्रमोशन लेकर आया था लेकिन उसका बच्चा पैदा होने से पहले ही अपने बाप की बर्बादी लेकर आया है. समर, तोषू को कहेगा कि किसी और पर आरोप लगाने से बेहतर होगा कि वो खुद कोई काम करे और अपने पैरों पर खड़ा हो. तोषू गुस्से में आकर कहेगा कि उसकी मां की फितरत और होने वाले बच्चे किस्मत एक जैसी है और वो है खराब. तोषू कहेगा यह बच्चा नहीं बोझ है.

 

तोषू के मुंह से होने वाले बच्चे के बारे में ऐसी बातें सुनकर अनुपमा उसे जोर से डांटेगी और वनराज भी तोषू को समझाने की कोशिश करेगा. तोषू अपनी हद पार करते हुए अपने होने वाले बच्चे को मनहूस कह देगा. इस पर वनराज उसे जोर से थप्पड़ मारेगा और धमकी देगा कि वो इस बच्चे के बारें में कुछ भी अनाप-शनाप बोलेगा तो वो भूल जाएगा कि वो उसका बेटा है. दूसरी तरफ समर कहेगा कि वो उस बच्चे के लिए सबकुछ करेगा. उसे हर सुख देने के लिए 24 घंटे काम करेगा.

अब देखना होगा कि बच्चे के नाम पर यह नाटक कितने दिन चलता है और  तोषू का दिमाग ठिकाने पर कब आता है. वहीं दर्शकों को तो इस वक्त केवल अनुज और अनुपमा से ही मतलब है. देखते हैं इनकी शादी कब होती है.

ये भी पढ़ें:

1- VIDEO: जब ऑटोरिक्शा पर फिल्म के पोस्टर चिपकाया करते थे Aamir Khan

2- इस चेन वाले टॉप की वजह से जख्मी हुईं Urfi Javed, देखिए कैसी हो गई हालत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement