Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupama: Namaste America... 17 साल पहले इस किस्से ने बदल दी थी अनुपमा की जिंदगी, जानिए कहां देखें यह शो

Anupama Namaste America में अनुपमा की जिंदगी की एक ऐसी कहानी दिखाई जाएगी जिसके बारे में अभी तक फैंस ने नहीं सुना होगा.

Latest News
Anupama: Namaste America... 17 साल पहले इस किस्से ने बदल दी थी अनुपमा की जिंदगी, जानिए कहां देखें यह शो

Anupama

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के मशहूर शो 'अनुपमा' (Aupamaa) में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं. यही कारण है कि ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है. वहीं, अब फैंस के लिए अब अनुपमा के मेकर्स एक और बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाले हैं. यह शो टीवी स्क्रीन्स के साथ-साथ डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी देखने को मिलेगा और वो भी नए अंदाज में. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' (Anupama Namaste America) में अनुपमा की जिंदगी की अनोखी कहानी सुनाई जाएगी जिसके बारे में हाल ही में ऐलान भी कर दिया गया है. इस शो के बारे में खुद एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने जानकारी दी है.

ऐसी होगी कहानी

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के यूट्यूब अकाउंट पर 'अनुपमा' के आने वाले शो को लेकर एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें 'नमस्ते अमेरिका' कहते हुए अनुपमा बताती दिख रही है कि उसकी जिंदगी से जुड़ी एक खास कहानी फैंस को देखने को मिलने वाली है. ये कहानी 17 साल पुरानी है जिसमें एक ऐसी घटना का जिक्र है जिसकी वजह से अनुपमा की पूरी जिंदगी बदल गई. रुपाली इस प्रोमो में बताती हैं कि इसमें दर्शकों के 'अनुपमा' से जुड़े कुछ हैरान कर देने वाले और अनसुने किस्से सुनने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- साड़ी छोड़ ग्लैमरस आउटफिट में नजर आईं Anupamaa, फोटोशूट देखकर फैंस के उड़े होश

कब से शुरू होगा 'नमस्ते अमेरिका अनुपमा'

टीवी पर 'अनुपमा' कितना पॉप्युलर है ये तो हर हफ्ते सामने आने वाली टीआरपी लिस्ट ही बता देती है. इसकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने एक प्रीक्वल कहानी तैयार की है जिसमें अनुपमा की शुरुआती जिंदगी के बारे में बताया जाएगा. अनुपमा का यह प्रीक्वल शो 'नमस्ते अमेरिका अनुपमा 2007' 25 अप्रैल 2022 से शुरू हो जाएगा और इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा. ये कहानी 28 साल की अनुपमा की होगी.

 

 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के शो पर खतरनाक स्टंट कर चुकी हैं Anupamaa, कभी 100 फीट ऊपर लटकीं कभी सांप-बिच्छुओं से लड़ीं

अनुपमा' प्रीक्वल की स्टारकास्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और वनराज की शादी को 10 साल हो चुके हैं और किस तरह इसे बचाए रखने के लिए अनुपमा संघर्ष कर रही है. इस शो का हिस्सा अनुपमा और वनराज तो होंगे ही इसके साथ ही बापूजी का किरदार निभा रहे अभिनेता अरविंद वैद्य, बा यानी एक्ट्रेस अल्पना बूच, मामाजी यानी एक्टर शेखर शुक्ला होंगे. इसके अलावा अनुपमा के बच्चों का बचपन वाला दौर भी दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस शो का हिस्सा कुछ नए कलाकार भी होंगे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement