Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब टिकट लेकर देख सकेंगे Bappi Lahiri का गोल्ड जूलरी कलेक्शन? बेटे ने बनाया यह खास प्लान

Bappi Lahiri के बेटे बप्पा ने उनकी फेमस गोल्ड जूलरी को लेकर एक खास प्लान बनाया है जिसके बारे में उन्होंने जानकारी भी साझा की है.

Latest News
अब टिकट लेकर देख सकेंगे Bappi Lahiri का गोल्ड जूलरी कलेक्शन? बेटे ने बनाया यह खास प्लान

बप्पी लहरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) के निधन के सदमे से आज तक उनके फैंस उबर नहीं पाए हैं. वो 15 फरवरी 2022 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. वहीं, अब उनके बेटे बप्पा लहरी ने उनकी यादों को हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रखने के लिए एक खास फैसला लिया है. ये बप्पी लहरी के फेमस जूलरी कलेक्शन को लेकर है जिसके बारे में उन्होंने लेटेस्ट इंटरव्यू में जानकारी साझा की है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि टिकट लेकर अब उनके फैंस बप्पी लहरी का जूलरी कलेक्शन देख पाएंगे.

फैंस को मिलेगा तोहफा

बप्पी लहरी के बेटे ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ मिलकर बप्पी दा की जूलरी के जरिए फैंस को खास तोहफा देने का फैसला किया है. उन्होंने इंडिया टुडे से कहा कि बप्पी दा गोल्ड जूलरी के कितने शौकीन थे ये तो सभी को पता है. बप्पी दा कई बार ये बात भी कह चुके थे कि गोल्ड उनके लिए सिर्फ फैशन स्टेटस नहीं है बल्कि ये उनके लिए स्प्रिचुअल तौर पर भी अहमियत रखता है. बप्पा ने बताया कि उनके पिता ने दुनिया भर के अलग-अलग देशों और शहरों से गोल्ड इकट्ठा किया था. इसमें हॉलीवुड की वैटिकन सिटी भी शामिल है.

 

 

ये भी पढ़ें- सिर्फ सोना ही नहीं Bappi Lahiri को गाड़ियों का भी था शौक, जानिए कितने करोड़ थी नेटवर्थ

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अदा शर्मा ने Bappi Lahiri पर किया ऐसा पोस्ट, Photo देख लोग बोले- शर्म करो

परिवार ने लिया खास फैसला

बप्पी लहरी के बेटे बप्पा ने आगे कहा- 'हम चाहते हैं कि लोग उनकी खास चीजों को देख सकें, इसलिए हम शायद इसे किसी म्यूजियम में रखवाएंगे. उनके पास जूतों, चश्मों, टोपियों, घड़ियों और जूलरी का पूरा कलेक्शन था जिसे वो बेहद ज्यादा प्यार करते थे और एक शोकेस में रखते थे'. बप्पा का ये प्लान सामने आने के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इस कलेक्शन को जल्द ही फैंस टिकट लेकर देख सकेंगे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement