Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

12 दिन के बच्चे को छोड़कर काम पर लौटीं Bharti Singh, दुखी हो कर बोलीं- मैं आज बहुत रोई हूं

Bharti Singh ने अपने नन्हे बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर लौटने का दुख पपराजी के सामने बयां किया है.

Latest News
12 दिन के बच्चे को छोड़कर काम पर लौटीं Bharti Singh, दुखी हो कर बोलीं- मैं आज बहुत रोई हूं

Bharti Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जानी- मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया हाल ही में अपने पहले बच्चे को घर लाए हैं. भारती ने 3 अप्रैल 2022 को एक बेबी बॉय को जन्म दिया था और दोनों ने ही ये खुश खबरी अपने सोशल अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं, अपने बच्चे के जन्म के 12 दिनों बाद भारती सिंह काम पर लौट आई हैं. उन्हें पपराजी ने स्पॉट किया तो उन्होंने बेटे को घर पर छोड़कर आने का दुख कैमरे के सामने जाहिर किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से बेटे के जन्म के मजह 12 दिनों में ही शूट पर लौटना पड़ा है.

वायरल हुआ वीडियो

भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई स्टूडियोज के बाहर स्पॉट की गई हैं. उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और कैमरों के सामने जमकर पोज किए. इसके बाद वो पपराजी से बात करती हुई नजर आईं उन्होंने कहा- 'लेकिन मैं बहुत रोई हूं आज. 12 दिन का बेबी है, काम काम है'. भारती ने बताया है कि वो अपने वर्क कमिटमेंट पूरे करने आई हैं और भारती ने पैप्स से अगली बार मिलने पर मिठाई खिलाने का वादा भी दिया है. यहां देखें वायरल हो रहा भारती का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Bharti Singh ने बताया मां बनने के बाद कैसा है हाल, शेयर की फोटो

ये भी पढ़ें- फेक तस्वीरें छोड़िए यहां देखिए Bharti Singh के बेबी की पहली Photos, दिल पिघला देगी स्माइल

अस्पताल के बाहर खिंचाई थी तस्वीरें

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भारती और हर्ष ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर अपने बेटे के साथ स्पॉट किए गए थे. उन्होंने पपराजी को नए पेरेंट्स बनने के बाद फोटोज भी दी थीं. हालांकि, अभी तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर 2017 में शादी की थी. जिसके बाद बीते साल दिसंबर महीने में ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement