Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma शो में निरहुआ और रवि किशन ने लगाया भोजपुरी तड़का, साथ में दिखीं दो हसीनाएं

Kapil Sharma के शो पर Nirahua, Ravi Kishan, Amrapali और Rani Chatterjee ने जमकर धमाल मचाया.

Latest News
Kapil Sharma शो में निरहुआ और रवि किशन ने लगाया भोजपुरी तड़का, साथ में दिखीं दो हसीनाएं

Nirahua, Ravi Kishan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आए दिन कई सेलेब्रिटीज मेहमान एंट्री लेते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में इस शो पर भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के चार बड़े स्टार्स नजर आए. चारों ने कॉमेडी शो पर धमाकेदार भोजपुरी तड़का लगाया और उनके साथ-साथ शो के कॉमेडियन्स और दर्शक भी जमकर झूमते नजर आए. भोजपुरी सितारों से सजा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक प्रोमो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में सेट पर लोग जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

देखें प्रोमो

हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' प्रसारित करने वाले चैनल सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में शो पर दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन, आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं. जहां एक तरफ प्रोमो में रवि किशन आते ही भोजपुरी गाने पर कृष्णा अभिषेक के साथ डांस करने लगते हैं तो वहीं दूसरी तरफ बाकी स्टार्स उन्हें जमकर चीयर करते दिखाई देते हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये प्रोमो-

 

 

ये भी पढ़ें- क्या वाकई होने वाली है Vijay Deverakonda और Rashmika की शादी? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor की बहन सना की शादी का VIDEO आया सामने, ढोल पर नाचते दिखे दूल्हा- दुल्हन

सुनाए किस्से

सामने आए प्रोमो में रवि किशन और निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री पर खुलकर बात करते दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे के संग काम करने से जुड़े मजेदार किस्से भी साझा करते नजर आ रहे हैं. इस शो पर चारो स्टार्स के साथ मनोज तिवारी भी एंट्री लेने वाले थे लेकिन उन्हें कोरोना हो जाने के कारण वो कपिल के शो पर नहीं आ सके.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement