Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

B'day Spl: जब ससुर की वजह से Ayesha Takia को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, जानें क्या है पूरा मामला?

Ayesha Takia के ससुर अबु आजमी ने घर की औरतों को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया था जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी.

Latest News
B'day Spl: जब ससुर की वजह से Ayesha Takia को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, जानें क्या है पूरा मामला?

Ayesha Takia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक वक्त पर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जानी वाली आयशा टाकिया (Ayesha Takia) आज फिल्मों से दूर हैं लेकिन अकसर चर्चाओं में रहती हैं. आएशा 10 अप्रैल 2022 को अपना 36वां बर्थडे सेलीब्रेट करेंगी. आएशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ विवादों की वजह से भी खूब सुर्खियों में रही हैं. आएशा अपनी लिप सर्जरी को लेकर ट्रोल्स का सामना कर चुकी हैं और इसके अलावा एक बार उन्हें अपने ससुर अबू आजमी के एक कमेंट की वजह से शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा था. अबू ने 'घर की महिलाओं' को लेकर एक बयान दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर आयशा का नाम लेकर कई लोग उनसे सवाल पूछते दिखाई दिए थे.

ससुर ने दिया था ये बयान

दरअसल, आयशा टाकिया के ससुर और उस वक्त समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आजमी ने मीडिया से बातचीत के दौरान घर की महिलाओं को लेकर एक अजीबो- गरीब बयान दे डाला था. उन्होंने कहा था कि ' घर में मां- बेटी के साथ अकेले नहीं रहना चाहिए क्‍योंकि शैतान कभी सवार हो सकता है'. अबू के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग हुई थी और आयशा टाकिया अबू की बहू हैं, इसलिए लोग उन्हें भी ट्रोल कर रहे थे. हालांकि, आयशा के कई फैंस उनके सपोर्ट में भी उतरे थे जिनका कहना था कि अबू के इस बयान से आयशा का कोई लेना-देना नहीं है.

 

 

ये भी पढ़ें- करियर फेल- खाली जेब... जब सुसाइड करने वाली थीं Urfi Javed, खुद किया था शॉकिंग खुलासा

ये भी पढ़ें- Sonam Kapoor के दिल्ली वाले घर में हुई डकैती, करोड़ों की जूलरी और कैश ले उड़े बदमाश?

शादी के बाद छोड़ी फिल्में

बात करें आयशा के फिल्मी करियर की तो उन्होंने फिल्म 'टार्जन- द वंडर कार' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था. फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमाने के बाद करियर की पीक में आयशा ने 1 मार्च 2009 को मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड फरहान आजमी से शादी कर ली थी. इसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गई थीं. फरहान समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता अबू आजमी के बेटे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement