Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra Poster: रणबीर कपूर 2022 में करेंगे बड़ा धमाका, लोगों को भा गया 'शिवा'

डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है.

Brahmastra Poster: रणबीर कपूर 2022 में करेंगे बड़ा धमाका, लोगों को भा गया 'शिवा'

रणबीर कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कुछ की शूटिंग जारी है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बीच डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं.  हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसमें रणबीर के किरदार 'शिवा' (Shiva) को इंट्रोड्यूस किया गया है. इसके अलावा रिलीज डेट का ऐलान भी हो गया है.

शानदार मोशन पोस्टर रिलीज

दिल्ली में हुए ग्रैंड लॉन्चिंग इवेंट के दौरान 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर रिलीज किया गया. इस ईवेंट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ पहुंच थे. बात करें मोशन पोस्टर की तो इसमें ऐसा ग्राफिक्स देखने को मिलता है जिसमें त्रिशूल लिए रणबीर के पीछे भगवान शिव की परछाई नजर आती है. इसके साथ ही रणबीर और आलिया का वॉयस ओवर भी सुनाई देता है जिसमें 'शिवा' कहता है- 'कुछ चल रहा है दुनिया में  ईशा, ऐसा कुछ जो लोगों की समझ के बाहर है. कुछ पुरानी शक्तियां हैं कुछ अस्त्र हैं'. ये सुनकर 'ईशा' जवाब में कहती है- 'ये सब तुम्हें क्यों दिख रहा है? तुम हो कौन शिवा?' यहां देखें 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर-

 

 

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor को घुटनों के बल बिठाकर गालियां क्यों देते थे संजय लीला भंसाली?

आलिया और रणबीर का रोल

बता दें कि इस पोस्टर के बाद जाहिर है कि फिल्म में रणबीर 'शिवा' का रोल निभाएंगे और आलिया 'ईशा' के किरदार में दिखाई देंगी. 'ब्रह्मास्त्र' में आधुनिकता और पौराणिक कहानियों का दिलचस्प कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है जिसकी हिंट कई मौकों पर दी जा चुकी है. इससे पहले 'ब्रह्मास्त्र' के वाराणसी शूट के दौरान आलिया-रणबीर के लुक को लेकर जबरदस्त चर्चाएं रही थीं. बता दें कि ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement