Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Will Smith ने ऑस्कर्स अकेडमी से दिया इस्तीफा, कहा-हर नतीजे के लिए तैयार हूं

ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के दौरान विल स्मिथ ने सेरेमनी के होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था. उसके बाद से उन पर कार्रवाई की चर्चा थी.

Will Smith ने ऑस्कर्स अकेडमी से दिया इस्तीफा, कहा-हर नतीजे के लिए तैयार हूं

Will Smith, Chris Rock

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Oscars 2022 की चर्चा किसे कौन सा अवॉर्ड मिला से ज्यादा विल स्मिथ के थप्पड़ को लेकर हो रही है. अवॉर्ड समारोह के दौरान जिस तरह Chris Rock के मजाक पर एक्टर Will Smith ने उन्हें थप्पड़ मारा था उसके बाद से यह थप्पड़ कांड सोशल मीडिया पर वायरल है. इसे लेकर कुछ लोग विल स्मिथ के पक्ष में नजर आए, कुछ ने विल स्मिथ को लेकर कड़ा विरोध दर्ज किया. इस सबके बीच अकेडमी की तरफ से विल स्मिथ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की गई थी. मगर अब न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक विल ने खुद ही अकेडमी से इस्तीफा दे दिया है.

एक्टर विल स्मिथ ने शु्क्रवार को एक बयान जारी किया था. उन्होंने अपने व्यवहार के लिए सभी से माफी मांगी थी. उन्होंने यह भी कहा था कि अब इसका 
जो भी परिणाम होगा उन्हें स्वीकार होगा.साथ ही विल ने अपने बयान में यह भी कहा कि ऑस्कर के दौरान मैंने जो भी किया वह शर्मनाक था औऱ हैरान कर देने वाला था. 

ये भी पढ़ें- विल स्मिथ से इंप्रेस हुईं Kangana Ranaut, बोलीं- वो मेरे जैसे बिगड़े हुए संघी हैं

बता दें कि थप्पड़ कांड के बादअकेडमी की तरफ से कहा गया था कि विल स्मिथ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी जिसके बाद इस पूरे मामले में विल स्मिथ के खिलाफ कार्रवाई की शुरुआत हो गई थी. एकेडमी की तरफ से यह भी साफ किया गया था कि इस घटना के बाद विल स्मिथ से कार्यक्रम से बाहर जाने के लिए कहा गया था लेकिन विल स्मिथ ने ऐसा करने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें-  Will Smith के 'थप्पड़ कांड' पर Memes की बरसात, जानिए ट्विटर पर क्या कह रहे लोग

क्या था थप्पड़ कांड
ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर एक मजाक किया था. जिससे विल स्मिथ इतने नाराज हुए कि उन्होंने सबके सामने मंच पर पहुंचकर क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया था. यही नहीं मंच से वापस लौटने के बाद उन्होंने क्रिस से चिल्लाते हुए कहा कि अपने मुंह से मेरी पत्नी का नाम मत लो. हालांकि इस पूरे मामले में बाद में विल स्मिथ ने माफी मांगी थी. विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी माफी मांगी थी. उनका कहना था कि हिंसा की दुनिया में कोई जगह नहीं हो सकती है.

ये भी पढ़ें:  गंभीर बीमारी Aphasia की वजह से फिल्मों का कहा बाय, अब पर्दे पर नहीं दिखेंगे यह मशहूर एक्टर 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement