Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha के इस गाने पर लगा पुरुषों की इमेज खराब करने का आरोप, उठी बैन की मांग

यह आइटम नंबर Samantha Prabhu का पहला आइटम नंबर है.

Latest News
Samantha के इस गाने पर लगा पुरुषों की इमेज खराब करने का आरोप, उठी बैन की मांग

फिल्म पुष्पा में दिखेगा सामंथा प्रभु का ये गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Samantha Pabhu ने पहली बार एक आइटम नंबर किया है. यह पैन इंडिया फिल्म 'Pushpa' के लिए शूट किया गया. हाल ही में गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ और इंटरनेट पर आते ही इसे लेकर एक विवाद भी खड़ा हो गया है.

'Oo Antava Oo Oo Antava' गाने पर पुरुषों के हित में काम रही आंध्र की एक संस्था ने आपत्ति जताई है. उन्होंने इस गाने के खिलाफ शिकायत की और इसे बैन करने की मांग की है. याचिका में कहा गया है कि गाने के बोल पुरुषों को गलत तरीके से पेश कर रहे हैं. ऐसा संदेश जा रहा है जैसे पुरुष केवल सेक्स के बारे में ही सोचते हैं.

बता दें कि ये फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. यह हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं वहीं फदाह फासिल विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. 

कुछ दिनों पहले तलाक को लेकर चर्चा में थीं सामंथा

सामंथा बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य से तलाक ले लिया था. जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए किया था. हालांकि, दोनों ने इस मामले पर खुलकर बात नहीं की थी. कुछ समय पहले उन्होंने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने बताया कि वो तलाक के बाद किन मुश्किलों से गुजरीं और किस तरह उन्होंने तब खुद को संभाला जब उन्हें लगता था कि वो हालात से हार जाएंगी और मौत को गले लगा लेंगी.

लगा था टूट जाऊंगी...

सामंथा और नागा चैतन्य ने जब तलाक लेने के फैसले के बारे में बताया तो सभी हैरान रह गए थे. ये वक्त सामंथा के लिए भी काफी मुश्किलों से भरा था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक सामंथा ने अपने तलाक का दर्द बयां करते हुए कहा है कि नागा से तलाक लेने के बाद उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा था. एक वक्त पर उन्हें ऐसा लगा था कि वो टूट जाएंगी और मर जाएंगी. सामंथा को लगा था कि वो कमजोर पड़ जाएंगी लेकिन इस दौरान ही उन्हें एहसास हुआ कि वो असल में बेहद स्ट्रॉन्ग हैं. सामंथा कहती हैं कि 'मैं बहुत-बहुत गर्व महसूस करती हूं कि आज मैं इतनी स्ट्रॉन्ग हूं, मुझे इसके बारे में पता तक नहीं था'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement