Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lock Upp: फिनाले से पहले शो में हुआ शॉकिंग एविक्शन, शो से बाहर हुईं सायशा शिंदे

फिनाले से पहले लॉक अप में शॉकिंग एविक्शन हुआ है. सायशा शिंदे शो से बाहर हो गई हैं.

Lock Upp: फिनाले से पहले शो में हुआ शॉकिंग एविक्शन, शो से बाहर हुईं सायशा शिंदे

शो से बहर हुईं सायशा शिंदे 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फरवरी में ऑनएर होने के बाद पहले ही दिन से लोगों को एंटरटेन करने वाला शो लॉक अप (Lock Upp) अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. आज शो का फिनाले होना है पर बीते दिन शो में चौंकाने वाला एविक्शन हुआ है. फैशन डिजाइनर और ट्रांस वुमन सायशा शिंदे (Saisha Shinde) शो से बाहर हो गई हैं. फिनाले के इतने करीब आकर शो से बाहर होना सायशा और उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ा झटका है.

शो के शुरुआत से ही सायशा शिंदे फिनाले की एक मजबूत दावेदार थीं. वो अपने विचारों को लेकर बहुत मुखर थीं. साथ ही शो के दौरान उनके सीक्रट भी काफी चर्चा में बने रहे.सायशा ने भी अपनी जिंदगी के कई सीक्रेट सबके सामने बताए हैं. इससे पहले भी सायशा शो से बाहर हो चुकी थी. होस्ट कंगना से तीखी बहस के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था पर फिर से कंगना ने जेल में उनका वापसी कराई पर पर शो के फिनाले के ठीक पहले उन्हें जेल से बाहर होना पड़ा.सायशा के एलिमिनेशन के साथ प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और पायल रोहतगी अब शो के बचे हैं.

ये भी पढ़ें: Manju Warrier कौन हैं जिसकी स्टॉकिंग के आरोप में अरेस्ट हुए फिल्ममेकर Sanal Kumar Sasidharan?

बता दें कि आज होने वाले फिनाले में कई परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगे. बीती रात 3 बजे तक जेलर करण कुंद्रा और वार्डन तेजस्वी प्रकाश ने फाइनल एपिसोड का शूट किया है. लॉक अप अपने लॉन्च के बाद से ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन चुका है. 27 फरवरी से शुरू हुआ ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 24x7 लाइव-स्ट्रीम होता है.

ये भी पढ़ें: 16 साल पुराने सूट में आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखीं Sonali Bendre, जेम्स बॉन्ड संग शेयर की फोटो

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement