Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss के घर में घायल हुईं Devoleena Bhattacharjee, करवानी पड़ेगी सर्जरी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि शो में एक टास्क के दौरान बुरी तरह घायल हो गई थीं.

Bigg Boss के घर में घायल हुईं Devoleena Bhattacharjee, करवानी पड़ेगी सर्जरी

Devoleena injured in bigg boss

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो Bigg Boss 15 अब फाइनल स्टेज पर पहुंच गया है. बहुत ही जल्द शो के विनर का नाम अनाउंस होने वाला है. इस ग्रैंड फिनाले से पहले एक्ट्रेस Devoleena Bhattacharjee और अभिजीत बिचकुले एलिमिनेट हो चुके हैं. घर से बाहर आने के बाद देवोलीना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से बात की और कुछ सनसनीखेज खुलासे किए.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि शो में एक टास्क के दौरान बुरी तरह घायल हो गई थीं. अब उनकी चोट इतनी गंभीर हो गई है कि उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी. देवोलीना ने इस दौरान बिग बॉस 15 से जुड़े अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किये. उन्होंने बताया कि पोल वाला टास्क करते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुई और उनकी एक नस डैमेज हो गई. अपने फैंस को यह बताते हुए देवोलीना इमोशनल हो गईं.

देवोलीना ने इस दौरान कहा, 'मैंने आज एमआरआई करवाया है. मेरी हालत काफी गंभीर है. 19 घंटे भारी पड़ गए. गिरने की वजह से चोट ज्यादा आ गई है. मैं गुरूवार को अस्पताल में भर्ती होने वाली हूं और शुक्रवार को मेरा ऑपरेशन होगा. मैं इस चीज से लडूंगी लेकिन इसको लेकर चिंता भी है. मुझे बस आप लोगों की दुआ की जरूरत है. मैं अस्पताल में भर्ती होने से पहले आप लोगों से बात करना चाहती थीं.'

उन्होंने बताया कि यह एक नर्व डीकंप्रेशन सर्जरी है जो बेहद गंभीर है. उन्होंने कहा, 'टाइम खराब चल रहा है लेकिन इसमें भी कुछ अच्छा ही होगा मेरा.' देवीलीना भट्टाचार्जी की यह बात सुनकर उनके फैंस को भी गहरा झटका लगा है. सभी देवोलीना के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. एक्ट्रेस का यह लाइव सेशन तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें:

1- Actress Aamna Sharif ने गालियां सीखने के लिए क्यों ली थी स्पेशल ट्रेनिंग?

2- Bigg Boss और Kumkum Bhagya के मेकर्स ने बर्बाद किया करियर, Naina Singh ने बयां किया दर्द

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement