Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

B'day Spcl: दिव्या भारती के निधन के बाद श्रीदेवी के साथ हुआ था शॉकिंग वाकया, लोग पढ़ने लगे गायत्री मंत्र

Divya Bharti के निधन के बाद उनकी अधूरी फिल्म में Sridevi को कास्ट किया गया था जिसके बाद सेट पर एक ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से सभी डर गए थे.

Latest News
B'day Spcl: दिव्या भारती के निधन के बाद श्रीदेवी के साथ हुआ था शॉकिंग वाकया, लोग पढ़ने लगे गायत्री मंत्र

Divya Bharti, sridevi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) का निधन बेहद कम उम्र में हुआ था उनकी टैजिक मौत आज भी एक मिस्ट्री बनी हुई है. वहीं, आज 25 फरवरी पर उनकी बर्थ एनिवर्सरी (Divya Bharti Birth Anniversary) पर कई लोग उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं. इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी अधूरी फिल्म से जुड़ा एक किस्सा जिसे बाद में श्रीदेवी (Sridevi) के साथ शूट किया गया था. इस फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा किस्सा हुआ था कि वहां मौजूद सभी लोग गायत्री मंत्र पढ़ने लगे थे. इस किस्से के बारे में फिल्म की एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बताया था.

रवीना ने बताया था किस्सा

दिव्या भारती निधन से पहले फिल्म 'लाडला' की शूटिंग कर रही थीं और वो अपने पीछे अधूरी फिल्म छोड़ गई थीं. दिव्या के निधन के 6 महीने बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और इसमें दिव्या भारती के किरदार में श्रीदेवी को कास्ट किया गया था. फिल्म में अनिल कपूर, शक्ति कपूर और रवीना टंडन उनके को स्टार्स थे. रवीना टंडन ने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान फिल्म के सेट पर हुई एक शॉकिंग घटना बताई थी. रवीना टंडन ने इस इंटरव्यू में फिल्म शूट के दिनों को याद करते हुए कहा था 'दिव्या के निधन के बाद पहला शॉट काफी इमोशनल था क्योंकि श्रीदेवी उनकी जगह आई थीं'.

ये भी पढ़ें- Sridevi को याद कर इमोशनल हुईं बेटी जाह्नवी कपूर, भावुक पोस्ट में बताया किस बात से है नफरत

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस अदा शर्मा ने Bappi Lahiri पर किया ऐसा पोस्ट, लोग बोले- शर्म करो

दिव्या भारती की तरह ही अटकी थीं श्रीदेवी

रवीना ने आगे बताया- 'औरंगाबाद में दिव्या, शक्ति कपूर और मैंने एक सीन शूट किया था जिसमें दिव्या हमें नौकरी से निकालकर ऑफिस से बाहर फेंकती हैं. इस सीन को शूट करते वक्त दिव्या एक खास सीन में अटक रही थीं इस सीन में कई रीटेक करने पड़े थे. शॉकिंग बात ये थी कि श्रीदेवी भी इसी सीन पर अटक रही थीं. ये देखकर सभी डर गए थे और सभी को झुरझुरी सी महसूस हुई. सेट का माहौल देखकर शक्ति कपूर ने सुझाया कि सभी को जोर से गायत्री मंत्र पढ़ना चाहिए और हम सभी ने ऐसा ही किया था. मैंने श्रीदेवी का हाथ पकड़ा और प्रार्थना शुरू कर दी. बात में नारियल तोड़ा कर फिल्म की शूटिंग दोबारा की गई थी'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement