Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: लाउडस्पीकर पर अज़ान विवाद पर फिर बोले Sonu Nigam, पद्मश्री पाकर हुए गदगद

Sonu Nigam ने लाउडस्पीकर पर अज़ान वाले विवाद पर एक बार फिर से रिएक्शन दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पद्मश्री पाने की खुशी भी जाहिर की है.

Latest News
Exclusive: लाउडस्पीकर पर अज़ान विवाद पर फिर बोले Sonu Nigam, पद्मश्री पाकर हुए गदगद

Sonu Nigam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को को बीते दिनों पद्मश्री (Padma Shri) से सम्मानित किया गया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें ये पुरस्कार सौंप. वहीं, हाल ही में उन्होंने जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान पद्मश्री सम्मान मिलने की खुशी जाहिर की है.

इसके साथ ही उन्होंने लाउडस्पीकर पर अज़ान विवाद को लेकर भी खुलकर बात की है. उन्होंने एक बार फिर से इस मुद्दे को लाइम लाइट में ला दिया है. सोनू निगम ने जो बात कही है उससे मालूम होता है कि वो इस मामले पर कई और सेलेब्रिटीज का सपोर्ट भी चाहते हैं.

सोनू निगम ने जी मीडिया को भेजा खास संदेश

जी मीडिया को भेजे संदेश में सोनू निगम ने कहा है कि 'जो आवाज मैंने उठाई है उसकी गूंज अब औरों की तरफ से आने दीजिए'. सोनू निगम ने कहा कि 'फिलहाल मैं माउंटेन में हूं लेकिन जो आवाज मैंने उठाई है उसकी गूंज दूसरे लोगों की तरफ से आने दीजिए'.

सोनू निगम ने पद्मश्री अवार्ड के लिए धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने अपने संदेश में पद्मश्री से सम्मानित किए जाने पर गर्व और खुशी जाहिर की है.

बता दें कि सोनू ने 2017 में अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके लाउडस्पीकर से आने वाली अज़ान की आवाज पर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था इसकी वजह से उनकी नींद खराब होती है और उन्होंने इसे 'गुंडागर्दी' बताया था.

ये भी पढ़ें- अवॉर्ड इवेंट पर 10 बाउंसर लेकर पहुंचे Ranveer Singh? वीडियो देख लोग बोले- कहां के प्रधानमंत्री...

ये भी पढ़ें- Kacha badam सिंगर से मुफ्त में बनवाया वीडियो, अभी तक नहीं दिए पैसे

अनुराधा पौडवाल ने भी उठाए थे सवाल

वहीं, हाल ही में दिग्गज सिंगर अनुराधा पौडवाल ने भी लाउडस्पीकर पर अज़ान को लेकर अपनी राय जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि 'भारत में जिस तरह लाउडस्पीकर पर अजान होती है वैसा दुनिया के किसी कोने में नहीं होता है. जब मुस्लिम देशों में ऐसा नहीं होता है तो हिंदुस्तान में ये सब क्यों हो रहा है?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement