Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashutosh Rana के पेज से गायब हुआ शिव तांडव स्त्रोत वाला वीडियो, फेसबुक ने किया डिलीट!

आशुतोष राणा फेसबुक से शिव तांडव स्त्रोत वाला वीडियो हटाए जाने से बेहद हैरान हैं. उनके फैन्स भी इस मामले में भड़के हुए हैं.

Ashutosh Rana के पेज से गायब हुआ शिव तांडव स्त्रोत वाला वीडियो, फेसबुक ने किया डिलीट!

Ashutosh Rana Shiv Tandav strot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर एक्टर Ashutosh Rana ने शिवरात्रि के मौके पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह शिव तांडव स्त्रोत गा रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था लेकिन अब यह सोशल मीडिया से गायब है. हैरानी की बात यह है कि इसे आशुतोष राणा ने नहीं डिलीट किया. बल्कि वह भी इसे लेकर बहुत हैरान हैं.

आशुतोष ने इसे लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट की. इसमें उन्होंने लिखा, मैं चकित हूं ! कल महाशिवरात्रि पर मेरे द्वारा साझा की गई पोस्ट जिसमें शिव तांडव स्त्रोत का सरल भावानुवाद वाला वीडियो था वह मेरी टाइम्लायन से गायब है..अपने आप ! ऐसा क्यों हुआ होगा मुझे कारण समझ नहीं आ रहा ? क्योंकि ना तो उसे मैंने डिलीट किया है ना ही वह वीडियो किसी की भावना को आहत करने वाला था और ना ही वह FB के नियमों के विरुद्ध था.

आशुतोष की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिले. अमित शर्मा ने लिखा, मैंने भी वृंदावन का लाइव अपलोड किया था पर फेसबुक ने डिलीट कर दिया. कहा गया कि यह उनकी शर्तों के मुताबिक नहीं है. अंबरीश श्रीवास्तव ने लिखा, मैंने भी आपकी पोस्ट शेयर की थी बाद मै मुझे सुनना था तो Content not available लिख कर आ रहा था तो मैं आपकी वॉल पर सर्च किया तो वह भी नही मिला. मनीष कठोरिया ने लिखा, आदरणीय भाईसाहब आपकी कृति अनुपम,अदभुत, है कल आपकी वाल पर ही श्रवण की थी,फ़ेसबुक वाले क्या चाहते हैं आपकी तरह में भी अचंभित हूँ,, बहराल निदान जरूरी है,आपको आपकी विधा को बारम्बार प्रणाम. 

ये भी पढ़ें:

1- अनुज कपाड़िया को प्रपोज करने वाली है Anupama, टीवी से पहले यहां देखें पूरा सीन

2- Ranveer Singh के फैन ने अपनी पीठ पर बनवा लिए उनकी तस्वीरों के टैटू

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement