Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gangubai Kathiawadi Review: क्रिटिक्स ने बताया कहां कमजोर पड़ी फिल्म, दमदार दिखीं आलिया

Alia Bhatt स्टारर फिल्म Gangubai Kathiawadi रिलीज हो चुकी है. फिल्म को देखने से पहले जानें इसे लेकर क्रिटिक्स ने क्या कहा है.

Latest News
Gangubai Kathiawadi Review: क्रिटिक्स ने बताया कहां कमजोर पड़ी फिल्म, दमदार दिखीं आलिया

Gangubai Kathiawadi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) आज रिलीज हो गई है. वहीं, रिलीज से पहले ये फिल्म बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर की गई थी. फिल्म को देखने के बाद कई क्रिटिक्स ने रिव्यूज (Review) शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म को लेकर पॉजिटिव और निगेटिव प्वाइंट्स बताए हैं. इन रिव्यूज से एक बात साफ जाहिर है कि आलिया भट्ट लोगों का दिल जीत चुकी हैं लेकिन कहीं- कहीं फिल्म कमजोर भी पड़ी है.

कहां कमजोर पड़ी फिल्म

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था जहां पर इसे क्रिटिक्स ने रिव्यूज दिए हैं. ये रिव्यूज ज्यादातर पॉजिटिव हैं लेकिन कुछ क्रिटिक्स ने ये भी बताया है कि फिल्म की कमजोर कड़ी क्या है. गार्जिन के मुताबिक लेखक पीटर ब्रैडशॉ ने बताया कि- फिल्म में कई बातें काफी अच्छी हैं लेकिन जब इसमें गंगूबाई को माफिया क्वीन से निकल कर मदर इंडिया टाइप किरदार में दिखाया जाता है और उन्हें वर्कर्स का प्यार मिलता है वहीं पर फिल्म थोड़ी कमजोर पड़ जाती है. इमोशन्स सही तरीके से उभर कर नहीं आ पाते हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म के दमदार सीन और धमाकेदार बीट्स वाला म्यूजिक इसकी खास पहचान है.

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik की फिल्म 'अर्ध' का पहला लुक, ट्रांसजेंडर के रोल में दिखे राजपाल यादव

ये भी पढ़ें- रिलीज से 1 दिन पहले बदलेगा आलिया भट्ट की Gangubai Kathiawadi का नाम !

गुम हो कहानी

एक और क्रिटिट एलिशिया हैड्डिक ने लिखा- 'बिग बजट पर बनी ये भारतीय फिल्म आश्चर्यजनक रूप से मनोरंजक है लेकिन गंगूबाई को एक गर्ल बॉस बनाने के चक्कर में कहानी कहीं मिस हो जाती है'. उन्होंने फिल्म की कास्टिंग की तारीफ भी की है. बता दें कि संजय लीला भंसाली की ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर आधारित है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement