Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Birthday Twinkle Khanna: अक्षय कुमार को Gay समझती थीं डिंपल कपाड़िया, बेटी की खुशी के लिए रखी थी खास शर्त

ट्विंकल ने बताया कि उनकी मम्मी अक्षय को 'गे' समझती थी. उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय 'गे' हैं.

Happy Birthday Twinkle Khanna: अक्षय कुमार को Gay समझती थीं डिंपल कपाड़िया, बेटी की खुशी के लिए रखी थी खास शर्त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी, राइटर और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज यानी 29 दिसंबर को अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी पत्नी के स्पेशल डे पर उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में विश किया है. 

मालदीव्स वेकेशन की एक रोमांटिक तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'तुम्हारा साथ मेरे साथ है इसलिए जीवन की कठिन परिस्थितियों से पार पा लेना मेरे लिए आसान हो जाता है… जन्मदिन मुबारक हो टीना.' इसके साथ उन्होंने एक किस वाली इमोजी भी शेयर की है.

वहीं बर्थडे गर्ल ने इस खास मौके पर अपने पिता को याद किया है. दरअसल ट्विंकल अपने पिता व दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ अपना बर्थडे शेयर करती हैं. एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'वो हमेशा कहते थे कि मैं उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा उपहार थी क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में पहला कदम रखा था. एक छोटा तारा, गैलेक्सी के सबसे बड़े तारे को देख रहा था. ये हमारे साथ का दिन है, अभी भी है और हमेशा रहेगा.'

 

 

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Rajesh Khanna: वो पांच डायलॉग जो जिंंदगी जीना सिखाते हैं

गौरतलब है कि ट्विंकल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री की अक्षय कुमार से पहली मुलाकात एक मैगजीन के लिए फोटो सेशन के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों ने 17 जनवरी 2001 को एक-दूजे का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया. हालांकि इस शादी से पहले खिलाड़ी कुमार को कई पापड़ बेलने पड़े थे.

आपको जानकर हैरानी होगी दोनों की शादी से पहले ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अक्षय कुमार के सामने एक शर्त रखी थी. उनका कहना था कि ये शर्त पूरी होने के बाद ही वो अपनी बेटी का हाथ अक्षय के हाथ में देंगी.

साल 2016 में ये जोड़ा करण जौहर (Karan Johar) के शो में पहुंचा था. यहां उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों के खुलासे किए थे. इस दौरान ट्विंकल ने इस शर्त के बारे में भी बताया. ट्विंकल ने बताया कि उनकी मम्मी अक्षय को 'गे' समझती थी. उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय 'गे' हैं.

बस इसके बाद डिंपल ट्विंकल से काफी खफा हो गई थीं. बेटी की खुशी के लिए डिंपल कपाड़िया ने अक्षय को कहा था कि वह पहले ट्विंकल के साथ एक साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे उसके बाद ही शादी होगी. इसके लिए अक्षय मान गए और वह ट्विंकल के साथ रहने लगे.

अक्षय ने भी इस बारे में बताया कि पूरे साल में मां डिंपल उन्हें काफी नोटिस किया करती थीं. एक साल तक साथ रहने के बाद डिंपल इस शादी के लिए मानी थीं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement